रेवन्ना परिवार सेक्स स्कैंडल : सूरज रेवन्ना इस काम के बाद युवक से बोला 2 करोड़ रुपए और रुपए ले लो

सेक्स स्कैंडल के आरोपों में घिरे कर्नाटक के रेवन्ना परिवार में एक और नाम जुड़ गया है। अब सूरज रेवन्ना पर सनसनीखेज आरोप लगे हैं। पार्टी के एक कार्यकर्ता ने सूरज रेवन्ना पर कथित रूप से समलैंगिंक संबंध बनाने का आरोप लगाया...

Advertisment
author-image
Jitendra Shrivastava
New Update
thesootr
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

रेवन्ना परिवार सेक्स स्कैंडल : कर्नाटक के पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवगौड़ा से जुड़ा रेवन्ना परिवार पर सेक्स स्कैंडल के आरोप कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं। पहले यौन उत्पीड़न में जेडीएस नेता एचडी रेवन्ना के बेटे और पूर्व सांसद प्रज्वल रेवन्ना का नाम आया था। अब रेवन्ना परिवार के सूरज रेवन्ना पर सनसनीखेज आरोप लगे हैं। पार्टी कार्यकर्ता चेतन केएस ने उस पर कथित रूप से समलैंगिंक संबंध बनाने का आरोप लगाया।

सूरज को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत का आदेश 

रविवार को सूरज रेवन्ना को कोर्ट में पेश किया गया जहां से उसे कोर्ट ने 14 दिनों की न्यायिक हिरासत का आदेश दिया है। सीआईडी सोमवार को हिरासत के लिए अपील करेगी, वहीं मामले की अगली सुनवाई 6 जुलाई को है। कार्यकर्ता ने शनिवार को हसन जिले के होलेनरसिपुरा पुलिस स्टेशन में सूरज रेवन्ना के खिलाफ मामला दर्ज कराया, जिसमें उसने उसके फार्महाउस में उसका यौन उत्पीड़न करने का आरोप लगाया। उसके बाद पुलिस ने उसे आईपीसी की धारा 377, 506, 342 और 34 के तहत केस दर्ज करने के बाद सूरज को गिरफ्तार कर लिया है।

ये खबर भी पढ़ें...

महज 47 दिन में मैच्योर हो गए आनंद, मायावती ने भतीजे को फिर BSP का वारिस बनाया

एचडी रेवन्ना ने साजिश रचने का लगाया आरोप

पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा के पोते और केंद्रीय मंत्री एचडी कुमारस्वामी के भतीजे सूरज रेवन्ना (37) ने अपने खिलाफ लगाए गए समलैंगिकता के आरोपों का जोरदार खंडन किया और कहा कि शिकायतकर्ता ने उनसे 5 करोड़ रुपये ऐंठने के लिए आरोप गढ़े हैं। इस बीच सूरज के पिता एचडी रेवन्ना का बयान सामने आया है। उन्होंने उनके परिवार के खिलाफ साजिश रचने के आरोप लगाते हुए कहा कि उनका न्यायालय पर पूरा भरोसा है।

ये है पूरा मामला

जेडीएस कार्यकर्ता चेतन केएस ने सूरज रेवन्ना पर 16 जून को अपने फार्महाउस पर यौन उत्पीड़न करने का आरोप लगाया है. आरोप के बाद सूरज रेवन्ना के करीबी सहयोगी शिवकुमार ने कार्यकर्ता चेतन केएस पर यौन उत्पीड़न का झूठा आरोप लगाने की धमकी देकर सूरज रेवन्ना से पैसे ऐंठने का प्रयास करने का आरोप लगाया। बाद में जबरन वसूली की मांग कथित तौर पर घटाकर 2 करोड़ रुपए कर दी गई। बाद में पुलिस ने सूरज रेवन्ना को अप्राकृतिक अपराध के आरोप में गिरफ्तार कर लिया। एफआईआर में लिखा है कि सूरज रेवन्ना ने लोकसभा चुनावों में चेतन केएस के काम को देखने के बाद उनका नंबर मांगा था और उनसे कहा था कि जब भी वह खाली हों, उनसे मिलें। सूरज रेवन्ना ने अपने खेत पर आने के लिए कहा। जब शिकायतकर्ता खेत पर पहुंचा तो सूरज ने उनका यौन उत्पीड़न किया। चेतन ने शिकायत में कहा कि 17 जून को शिकायतकर्ता ने सूरज रेवन्ना के करीबी सहयोगी शिबू को घटना के बारे में एक संदेश भेजा और उसे बताया कि सूरज ने उसकी जिंदगी बर्बाद कर दी है, लेकिन शिवू ने कथित तौर पर उसे इस मुद्दे को सार्वजनिक न करने की धमकी दी और कहा कि वे इसके लिए उसे 2 करोड़ और नौकरी देंगे। 

सीआईडी करेगी मामले की जांच

जेडीएस एमएलसी और एचडी रेवन्ना के बेटे सूरज रेवन्ना के खिलाफ हसन जिले के होलेनरसिपुरा ग्रामीण पुलिस स्टेशन में आईपीसी की धारा 342, 377, 506 और 34 में मामला दर्ज कर आगे की जांच के लिए सीआईडी ​​को सौंप दिया गया है। इसके अलावा, मामले की फाइल को आगे की जांच के लिए सीआईडी ​​को सौंप दिया जाना चाहिए।

पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवगौड़ा केंद्रीय मंत्री एचडी कुमारस्वामी रेवन्ना परिवार सेक्स स्कैंडल सूरज रेवन्ना