आरएसएस प्रमुख डॉ. मोहन भागवत 6 से 8 फरवरी तक उज्जैन में रहेंगे, पति ने की थी एसडीएम की हत्या

author-image
The Sootr
New Update
आरएसएस प्रमुख डॉ. मोहन भागवत 6 से 8 फरवरी तक उज्जैन में रहेंगे, पति ने की थी एसडीएम की हत्या

भोपाल. आरएसएस प्रमुख डॉ. मोहन भागवत 6 से 8 फरवरी तक उज्जैन में रहेंगे, पति ने की थी एसडीएम की हत्या, लालू यादव से पूछताछ सहित सोमवार की बड़ी खबरें.....

पति ने की थी एसडीएम की हत्या

डिंडौरी जिले के शहपुरा में पदस्थ महिला एसडीएम निशा नापित की हत्या उनके पति मनीष शर्मा ने की थी। उसने तकिए से मुंह दबाकर वारदात को अंजाम दिया।

तीन दिन उज्जैन में रहेंगे संघ प्रमुख मोहन भागवत

आरएसएस प्रमुख डॉ. मोहन भागवत 6 से 8 फरवरी तक उज्जैन में रहेंगे। इस दौरान वे चिंतामन रोड स्थित सम्राट विक्रमादित्य भवन में अलग अलग बैठकों में शामिल होंगे।

लालू से ईडी ने की 10 घंटे पूछताछ

पटना ईडी ऑफिस में लैंड फॉर जॉब्स केस में लालू यादव से सोमवार को सुबह 11 बजे से करीब 10 घंटे पूछताछ की गई।

 एमपी में पांच राज्यसभा सीट होंगी खाली

 एमपी की पांच राज्यसभा सीटों के लिए सोमवार को चुनाव आयोग ने नोटिफिकेशन जारी कर दिया है। इनके लिए 27 फरवरी को मतदान होना है।

कमलनाथ नहीं कर रहे सहयोग

एमपी के बहुचर्चित हनी ट्रैप मामले में सोमवार को इंदौर जिला कोर्ट में सुनवाई हुई। सरकारी वकील अ​भिजीत सिंह राठौर ने कहा कि मामले में पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ सहयोग नहीं कर रहे हैं।



former CM Kamal Nath पूर्व सीएम कमलनाथ आरएसएस मोहन भागवत RSS Mohan Bhagwat honey trap case MP rss mohan bhagwat आरएसएस मोहन भागवत लालू यादव से ईडी की पूछताछ ईडी बिहार छापे एमपी में एसडीएम ने की पति की हत्या हनी ट्रैप केस एमपी ED interrogating Lalu Yadav ED raids Bihar SDM murders husband in MP