बाबा सिद्दीकी के मर्डर के बाद बढ़ाई गई सलमान की सुरक्षा, शूटिंग रद्द

पुलिस को आशंका है कि खान परिवार भी हमलावरों के निशाने पर हो सकता है। इसी कारण हमले के बाद सलमान खान की सुरक्षा बढ़ा दी गई है और सलमान खान की सारी शूटिंग भी रद्द कर दी गई है।

Advertisment
author-image
Dolly patil
एडिट
New Update
बाबा सिद्दीकी के मर्डर के बाद बढ़ाई गई सलमान की सुरक्षा, शूटिंग रद्द
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

एनसीपी अजित पवार ( Ajit Pawar )  गुट के नेता और मुंबई के पूर्व कांग्रेस विधायक बाबा सिद्दीकी की मौत की खबर से सियासी गलियारे में हलचल मच गई है। इस मर्डर का तार गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई से जोड़ा जा रहा है। हमले के बाद सलमान खान की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। इसी के साथ सलमान की सारी शूटिंग भी रद्द कर दी गई है। 

सलमान खान की बढ़ी सुरक्षा

पुलिस को आशंका है कि खान परिवार भी हमलावरों के निशाने पर हो सकता है। इसी कारण हमले के बाद सलमान खान की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। इसी के साथ सलमान खान की सारी शूटिंग भी रद्द कर दी गई है। सलमान जो पहले भी कई बार सुरक्षा खतरों का सामना कर चुके हैं। अब पुलिस की कड़ी निगरानी में हैं। मुंबई पुलिस ( Mumbai Police ) ने खान के घर और उनके सार्वजनिक कार्यक्रमों पर सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी है।

कौन थे Baba Siddique जिन्होंने दूर की थी शाहरुख-सलमान के बीच की दरारें

लॉरेंस बिश्नोई से जुड़ा तार 

बाबा सिद्दीकी की हत्या के मामले में मुंबई पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इनकी पहचान हरियाणा के करनैल सिंह और यूपी के धर्मराज कश्यप के तौर पर की गई है। जानकारी के मुताबिक दोनों आरोपियों ने खुद को बिश्नोई गैंग से जुड़ा बताया है। सूत्रों के मुताबिक आरोपी 25-30 दिन से इलाके की रेकी कर रहे थे।

बाबा सिद्दीकी को मारने के लिए घटनास्थल पर ऑटो रिक्शा से पहुंचे थे। पुलिस को शक है कि आरोपियों को किसी अंदरूनी व्यक्ति से भी जानकारी मिल रही थी, जो उन्हें गाइड कर रहा था। हालांकि  मामले की जांच जारी है।

सुपारी कॉन्ट्रैक्ट किलर 

सूत्रों के मुताबिक बाबा सिद्दीकी को मारने से पहले तीनों आरोपियों ने कुछ समय घटनास्थल पर बिताया था और बाबा सिद्दीकी के आने का इंतजार किया। सिद्दीकी की हत्या के मामले में सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक हत्याकांड में फरार तीसरे शूटर की तलाश के लिए पुलिस ने 3 टीमें बनाई हैं। हालांकि तीनों शूटर के सुपारी कॉन्ट्रैक्ट किलर होने की बात सामने आ रही है।

अब सवाल ये है कि क्या बिश्नोई गैंग ने बाबा सिद्दीकी की हत्या करके मुंबइया सितारों को धमकी दी है? दरअसल इसी बिश्नोई गैंग ने अप्रैल 2024 में मुंबई स्थित सलमान खान के घर के बाहर दनादन फायरिंग करवाई थी। इस हमले को अज्ञात मोटरसाइकिल सवारों ने अंजाम दिया था।

thesootr links

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई गिरोह लॉरेंस बिश्नोई गैंग Salman Khan सलमान खान कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई बाबा सिद्दीकी बाबा सिद्दीकी इफ्तार पार्टी Mumbai Baba Siddiqui