सीमा हैदर और सचिन की बढ़ी मुश्किलें, नेपाल पुलिस कर सकती है अरेस्ट

सीमा हैदर और सचिन मीणा की लव स्टोरी में सीमा के पति गुलाम हैदर की एंट्री के बाद से दोनों की मुश्किलें बढ़ गई हैं। गुलाम हैदर के वकील मोमिन मलिक ने सचिन मीणा के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है।

Advertisment
author-image
Ravi Singh
New Update
Seema Haider Sachin Meena
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Seema Sachin Complaint : सीमा हैदर ( Seema Haider ) और सचिन मीणा ( Sachin Meena ) की लव स्टोरी देश ही नहीं दुनिया भर में सुर्खियां बटोर रही है। सीमा के पति गुलाम हैदर की एंट्री के बाद से दोनों की मुश्किलें बढ़ गई हैं। हैदर के वकील ने सचिन के खिलाफ नेपाल के मानव तस्करी निषेध ब्यूरो, गृह मंत्रालय, विदेश मंत्रालय सहित काठमांडू के थाने में शिकायत दर्ज ( Complaint ) कराई है। वकील मोमिन मलिक ने सचिन पर कई आरोप लगाए हैं, जिसमें सीमा हैदर को जबरन धर्म परिवर्तन और अवैध तरीके से बॉर्डर पार करवाना शामिल है। इसके अलावा वकील ने नेपाल के उस होटल मालिक को भी शामिल किया गया है, जिसमें सचिन और सीमा ठहरे थे। यहां पर दोनों ने अपना नाम और पता गलत दर्ज कराया था।

पूर्व पति ने दायर की थी याचिका

बता दें कि इन आरोपों से पहले सीमा के पहले पति गुलाम हैदर ने भी जिला कोर्ट की फैमिली कोर्ट में अपील दायर करते हुए समन जारी कराया था। ये समन सीमा हैदर, सचिन, वकील एपी सिंह और दोनों की शादी कराने वाले पंडित के पास पहुंच था। इस याचिका को गुलाम हैदर के वकील मोमिन मलिक की ओर से दायर किया गया था। इस याचिका में सीमा हैदर और सचिन मीणा की शादी की वैधता को चुनौती दी गई है। पाकिस्तानी पति गुलाम हैदर की याचिका पर सूरजपुर स्थित जिला न्यायालय में सुनवाई होनी थी, जो स्थगित कर दी गई है। अगली तिथि जल्द ही निर्धारित की जाएगी।

ये खबर भी पढ़ें....

प्रदीप मिश्रा और प्रेमानंद राधा की जन्म स्थली बरसाना पर भिड़ गए , तू-तड़ाक पर उतरे, पढ़ें पूरा मामला

ऐसे मिले थे सीमा-सचिन के दिल

पबजी गेम खेलते हुए प्यार और उसे पाने के लिए अवैध तरीके पाकिस्तान से नेपाल के रास्ते भारत में आई। पाकिस्तानी नागरिक सीमा और सचिन मीणा के साथ रह रही है। इस मामले में पुलिस की जांच चल रही है, और फिलहाल सीमा जमानत पर है। चल रहे कानूनी दांव पेंच के बीच सीमा हैदर सीमा अब खुद को हिंदू और भारतीय बताती है। वह अक्सर पीएम मोदी और सीएम योगी की तारीफ करती है। सीमा हैदर भारत सरकार से अपने लिए नागरिकता की मांग भी कर रही है। सीमा का कहना है कि वह सचिन मीणा के साथ ही अपनी जिंदगी बिताना चाहती है।

thesootr links

सबसे पहले और सबसे बेहतर खबरें पाने के लिए thesootr के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें। join करने के लिए इसी लाइन पर क्लिक करें

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

हमारे न्यूज़लेटर की सदस्यता लें!  विशेष ऑफ़र और नवीनतम समाचार प्राप्त करने वाले पहले व्यक्ति बनें।

सीमा हैदर Sachin Meena सचिन मीणा seema haider