पटना जंक्शन पर जो पोर्न क्लिप चली थी, उसकी पोर्नस्टार ने साड़ी पहनकर जारी किया वीडियो, लगातार बढ़ रहे फॉलोअर्स

author-image
Rajeev Upadhyay
एडिट
New Update
पटना जंक्शन पर जो पोर्न क्लिप चली थी, उसकी पोर्नस्टार ने साड़ी पहनकर जारी किया वीडियो, लगातार बढ़ रहे फॉलोअर्स

Patna. बिहार के पटना जंक्शन में प्लेटफार्म पर चले पोर्न वीडियो ने भले ही कई कर्मचारियों की नौकरियां चाट ली हों। लेकिन टीवी स्क्रीन पर जो पोर्न वीडियो चल रहा था, उसकी पोर्न स्टार की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। केंड्रा लस्ट नाम की इस पोर्न स्टार ने बिहार के पटना जंक्शन के कर्मचारियों को धन्यवाद भी दिया है। अपने ट्विटर हैंडल से पोर्न स्टार इस घटनाक्रम की हर खबर को टैग और लाइक कर रही है। 





साड़ी पहनकर ‘जय हो’ गाने का वीडियो डाला





केंड्रा ने लाल रंग की साड़ी पहनकर एक वीडियो भी ट्विटर पर डाला है। इस वीडियो के बैकग्राउंड में ‘जय हो’ सॉन्ग बज रहा है। वहीं इस घटना के बाद केंड्रा के फॉलोअर्स की बाढ़ आ गई है। इस मौके का फायदा उठाते हुए केंड्रा ने एक यूट्यूब चौनल भी लॉन्च किया है। जिसमें वे अपने नित नए पोर्न वीडियो डालती हैं। उन्होंने अपने फॉलोअर्स को यूट्यूब चौनल सब्सक्राइब करने कहा है। 







  • यह भी पढ़ें 



  • व्हाइट कलर के आउटफिट में बोल्ड पोज देते दिखीं शाहरुख खान की बेटी सुहाना, रिवीलिंग ड्रेस में देख फैंस हुए फिदा






  • जमकर बन रहे मीम्स







    इधर बिहार के पटना जंक्शन पर हुई घटना के बाद सोशल मीडिया में मीम्स की बाढ़ आ गई है। यूजर्स रेलवे स्टेशन पर सरेआम प्रसारित की गई पोर्न वीडियो के मामले में मीम्स का लुत्फ उठा रहे हैं। अब देखना यह होगा कि इस गफलत के चलते सनी लियोनी और मिया खलीफा के बाद केंड्रा भी चर्चित शख्सियतों में शामिल न हो जाएं। कोई बॉलीवुड डायरेक्टर केंड्रा की प्रसिद्धि के चलते उन्हें कोई फिल्म न ऑफर कर दे।





    रेलवे कर चुका है कार्रवाई







    पटना जंक्शन के प्लेटफार्म नंबर 10 पर लगे टीवी स्क्रीन्स पर पोर्न वीडियो चलने के मामले में रेल महकमे की काफी भद पिटी थी। जिसके बाद आनन-फानन में आरपीएफ ने दो एफआईआर दर्ज की थीं। रेलवे से जुड़ी जानकारियों के बीच चलने वाले विज्ञापन के स्लॉट में पोर्न वीडियो चल गया था। आरपीएफ की दबिश में कंट्रोल रूम के कर्मचारी पोर्न वीडियो देखते पकड़ में आए थे। जिसके बाद रेलवे ने ठेका कंपनी को टर्मिनेट कर दिया था। 



     



    Ptana junction Bihar Porn vedio kand Kendra lust pornstar say thanx to railway workers पटना जंक्शन कांड पोर्न स्टार ने साड़ी पहनकर बजाया जय हो पोर्न स्टार की खुशी का ठिकाना नहीं