अजब-गजब : चोरी करने के बाद चोर ने छत पर लिया आइसक्रीम-चॉकलेट का मजा

रात के अंधेरे में एक दुकान में चोर गमछा ओढ़कर घुसा, उसने पहले चोरी की फिर CCTV कैमरे तोड़े। फिर भागने के बजाय चाट पर जाकर आइसक्रीम और चॉकलेट खाई।

Advertisment
author-image
Deeksha Nandini Mehra
New Update
jhansi crime news
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

अजब- गजब चोर : एक चोर गमछा से मुंह छुपाते हुए दुकान में घुसा। दुकान में सिक्योरिटी के लिए लगे सीसीटीवी कैमरे तोड़े फिर दुकान से कीमती सामान उठाया। कीमती सामान के अलावा ढाई लाख भी उड़ा लिए। चोरी करने के बाद चोर भागने के बजाय छत पर बैठकर आइसक्रीम और चॉकलेट का खाई। ये सब सीसीटीवी में कैद हो गया। यह अजब- गजब मामला उत्तर प्रदेश के झांसी का है। फिलहाल पुलिस फुटेज के आधार पर जांच कर रही है।  

ये खबर पढ़िए ...3 नए क्रिमिनल लॉ की जानकारी देगा NCRB का संकलन ऑफ क्रिमिनल लॉ ऐप

ये है पूरा मामला 

दरअसल, झांसी में शहर कोतवाली अंतर्गत छनियापुरा में रहने वाले अरविंद साहू की सुभाषगंज बाजार में मिष्ठान भंडार की दुकान है। दुकान के नजदीक ही अरविंद के जीजा रविन्द्र रहते हैं।

रोज की तरह अरविंद दुकान बंद कर घर चला गया। सुबह रविन्द्र जब छत पर ताज़ी हवा खाने के लिए गए तो वहां दुकान में बिकने वाली आइसक्रीम और चॉकलेट के डिब्बे बिखरे पड़े थे।

यह देखकर रविन्द्र के मन में थोड़ा शक हुआ इसके बाद उसने यह बात अरविंद को तत्काल फोन लगाकर बताई। अरविंद ने तुरंत आकर दुकान खोली तो दोनों की आंखे खुली रह गईं। पूरी दुकान में सामान बिखरा पड़ा था। दुकान में लगभग दो लाख कैश व अन्य कीमती सामान गायब था। 

ये खबर पढ़िए ...जुलाई से मोबाइल चलाना होगा महंगा, Jio एयरटेल के बाद Vi ने भी बढ़ाई दरें

गमछा ओढ़े दिखा चोर 

अरविन्द ने जब सीसीटीवी फुटेज चेक किए तो उसमें एक व्यक्ति चेहरे पर मास्क लगाए और गमछा ओढ़े छत के रास्ते से उतरता नजर आया। उसने कैमरे को भी तोड़ने की कोशिश की। चोरी करने के बाद वह छत पर इत्मीनान से बैठकर आइसक्रीम और चॉकलेट का मजा लिया और डिब्बे वहीं फेंक दिए।

ये खबर पढ़िए ...निजी कॉलेज प्रबंधन में हड़कंप, 11 B.Sc निजी नर्सिंग कॉलेजों की संबद्धता पर रोक

चोर की तलाश जारी 

घटना की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने पूछताछ करते हुए सीसीटीवी कैमरे देखे, जिनके आधार पर पुलिस ने टीमें गठित कर चोर की तलाश शुरू कर दी। पुलिस का कहना है कि चोर को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। पुलिस अधीक्षक ज्ञानेन्द्र कुमार का कहना है कि दुकान में चोरी का सीसीटीवी वीडियो सामने आया है। पीड़ित से लिखित शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

thesootr links

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

 

अजब- गजब न्यूज crime news Jhansi news