लाफ्टर शेफ्स में होगी अनिरुद्धाचार्य महाराज की एंट्री

टीवी शो लाफ्टर शेफ्स अनलिमिटेड एंटरटेनमेंट बहुत कम वक्त में काफी लोकप्रिय हो गया है। अब इसमें तड़का लगाने के लिए आए दिन वायरल होने वाले गुरुजी अनिरुद्धाचार्य जी के शामिल होने की खबर सामने आई है।

Advertisment
author-image
Amresh Kushwaha
एडिट
New Update
Laughter Chefs अनिरुद्धाचार्य महाराज
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

कलर्स टीवी का शो 'लाफ्टर शेफ्स अनलिमिटेड एंटरटेनमेंट' लगातार लोगों के बीच लोकप्रिय होता जा रहा है। नए-नए मेहमानों की एंट्री और उनके साथ जमकर होने वाली मस्ती जनता को हंसाने में कामयाब साबित हो रही है। जानकारी के अनुसार, इस शो में नया तड़का लगाते हुए अब मेकर्स इसमें धर्म गुरु अनिरुद्धाचार्य जी की एंट्री कराने वाले हैं।

सीरियल की टाइमिंग में किया गया बदलाब

Laughter Chefs - Unlimited Entertainment सीरियल की टाइमिंग में 1 अगस्त से बदलाव किया गया है और अब दर्शक यह शो हर गुरुवार और शुक्रवार को रात 10 बजे एन्जॉय कर पाएंगे। यह टाइमिंग दर्शकों को प्री-वीकेंड पर डिनर के वक्त बढ़िया कॉमेडी डोज देने का काम करेगी। इससे पहले यह शो हर शनिवार और रविवार को रात 9:30 बजे आता था।

जानें कौन हैं धर्म गुरु अनिरुद्धाचार्य महाराज?

बता दें कि अनिरुद्धाचार्य जी महाराज वृंदावन के चर्चित और लोकप्रिय आध्यात्मिक गुरु और ज्योतिषि हैं। वह अपने वैदिक ज्ञान और कथा वाचन के अनूठे अंदाज के लिए चर्चा में रहते हैं। 

अनिरुद्धाचार्य जी महाराज पिछले कुछ वक्त से सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं। कथा वाचन के दौरान की उनकी क्लिप को रील बनाकर फैंस खूब शेयर करते हैं।

लोगों द्वारा पसंद किया जा रहा कॉमेडी शो

बात करें कॉमेडी शो Laughter Chefs की तो इसमें भारती सिंह, कृष्णा अभिषेक, अंकिता लोखंडे, विकी जैन, राहुल वैद्य, करण कुंद्रा और अर्जुन बिजलानी, रीमा शेष, निया शर्मा और कश्मीरा शाह भी नजर आती हैं। शो के अभी तक के सभी एपिसोड खूब पसंद किए गए हैं।

लाफ्टर शेफ्स शो भी 'द कपिल शर्मा शो' की तरह नए-नए मेहमानों की एंट्री और उनके साथ होने वाली जबरदस्त मस्ती के चलते लोकप्रिय होता जा रहा है। अब देखना होगा कि इस कॉमेडी शो में अनिरुद्धाचार्य जी महाराज की एंट्री के बाद क्या नया मसाला एड होता है।

thesootr links

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें 

लाफ्टर शेफ्स कथावाचक अनिरुद्धाचार्य entertainment news अनिरुद्धाचार्य Entertainment