MP के इस छोटे से गांव में क्यों पहुंचीं आमिर खान की एक्स वाइफ किरण राव

बॉलीवुड स्टार आमिर खान की एक्स वाइफ किरण राव की फिल्म 1 मार्च को रिलीज होगी। डायरेक्टर किरण अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए MP के सीहोर के बमुलिया गांव पहुंचीं।

author-image
Rahul Garhwal
New Update
amir ex wife kiran rao

आमिर खान और किरण राव

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

SEHORE. आमिर खान (Amir Khan) की एक्स वाइफ किरण राव (Kiran Rao) सीहोर के बमुलिया गांव पहुंची। वे अपनी अपकमिंग फिल्म लापता लेडीज के प्रमोशन के लिए आई थीं। उन्होंने फिल्म की कहानी के बारे में ग्रामीणों से चर्चा की और स्क्रीनिंग के लिए उन्हें न्योता दिया। दरअसल, किरण राव के डायरेक्शन में बनी फिल्म लापता लेडीज का कुछ हिस्सा बमुलिया गांव में ही शूट हुआ है।

लापता लेडीज की कहानी

laaptaa ladies

फिल्म डायरेक्टर किरण राव ने कहा कि लापता लेडीज में मनोरंजन, ड्रामा और कॉमेडी है। ये 2 लड़कियों की कहानी है, जिनकी ट्रेन में अदला-बदली हो जाती है। कहानी में सस्पेंस भी है।  

किरण बोलीं- सीहोर में बिताया सबसे ज्यादा वक्त

डायेक्टर किरण राव ने कहा कि यहां के लोग मुझे पसंद आए और लोकेशन भी अच्छी है। सभी ने काफी सपोर्ट किया है। पूरे मध्यप्रदेश की कई जगहों पर फिल्म को शूट किया, लेकिन सीहोर में सबसे ज्यादा समय बिताया है।

इद्दत क्या है? जिसके कारण इमरान खान को शादी करने की सजा मिली, जानिए

'आमिर को नहीं किया रिजेक्ट'

डायरेक्टर किरण राव ने बताया कि इस फिल्म के लिए आमिर खान और रवि किशन दोनों ने ऑडिशन दिया था। आमिर का टेस्ट बहुत अच्छा था। ऐसा नहीं है कि आमिर को रिजेक्ट किया। आमिर बड़े स्टार हैं तो एक प्रेशर आता है। वो प्रेशर हमें कैरेक्टर यानी किरदार पर नहीं चाहिए था। रवि किशन एहसास दिलाते हैं कि कुछ भी कर सकते हैं। इस वजह से हमने उन्हें कास्ट किया। सीहोर में अगर अच्छी लोकेशन मिलेंगी तो आगे भी फिल्मों की शूटिंग की जाएगी।

Amir Khan Kiran Rao amir khan kiran rao amir khan ex wife kiran rao Laapataa Ladies Movie
Advertisment