आशीष विद्यार्थी ने 60 की उम्र में असम की रूपाली बरुआ से की शादी, Love Story पर बोले- वो लंबी कहानी है

author-image
BP Shrivastava
एडिट
New Update
आशीष विद्यार्थी ने 60 की उम्र में असम की रूपाली बरुआ से की शादी, Love Story पर बोले- वो लंबी कहानी है

KOLKATA. दिग्गज एक्टर आशीष विद्यार्थी ने गुरुवार (25 मई ) को असम की रूपाली बरुआ के साथ शादी की। कई हिंदी, तेलुगु, तमिल, कन्नड़, मलयालम और अधिक क्षेत्रीय फिल्मों में दिखाई देने वाले एक्टर आशीष को रूपाली से प्यार हो गया था, जिसके बाद उन्होंने शादी रचाई है। यह उनकी दूसरी शादी है। उनकी पहली शादी एक्ट्रेस शकुंतला बरुआ की बेटी राजोशी बरुआ से हुई थी। अब विद्यार्थी की पत्नी रूपाली कोलकाता में एक फैशन स्‍टोर की मालकिन हैं। आशीष और रूपाली की शादी की तस्‍वीरें सोशल मीड‍िया पर आते ही छा गई हैं।





रूपाली कोलकाता में फैशन स्‍टोर की हैं मालकिन 





गुरुवार (25 मई ) को कोलकाता में हुई इस शादी में उनके परिवार और करीबी म‍ित्र ही शाम‍िल हुए हैं। जानकारी के अनुसार शादी के बाद अब ये जोड़ी दोस्‍तों-र‍िश्‍तेदारों के ल‍िए र‍िसेप्‍शन पार्टी अरेंज करेगी। आशीष की जीवनसाथी की बात करें तो वह असम में फैशन इंडस्‍ट्री से जुड़ी हैं। जानकारी के अनुसार गुवाहाटी की रहने वाली रूपाली कोलकाता में एक फैशन स्‍टोर की मालकिन हैं।





ये भी पढ़ें...











आशीष ने कहा- एक्‍स्‍ट्रा-ऑर्ड‍िनरी फील‍िंग





आशीष अपनी इस शादी के मौके पर कहते हैं, ‘ज‍िंदगी के इस पड़ाव पर, रूपाली से शादी करना एक एक्‍स्‍ट्रा-ऑर्ड‍िनरी फील‍िंग है। हमारी सुबह कोर्ट मैरेज हुई है और शाम को हम एक गेट-टुगेदर रखेंगे।’ वहीं अपनी लव स्‍टोरी के बारे में मीड‍िया से बात करते हुए आशीष ने कहा, ‘अरे, वो एक लंबी कहानी है। वो कभी और बताएंगे।’ इस पर रूपाली ने कहा, ‘हम कुछ समय पहले ही म‍िले थे और हमने अपने र‍िश्‍ते को आगे ले जाने के बारे में फैसला ले ल‍िया। हम दोनों ही चाहते थे कि हमारी शादी बेहद सादगी से हो।’





आशीष की रूपाली से ये दूसरी शादी





रूपाली से पहले आशीष ने एक्‍ट्रेस राजोशी व‍िद्यार्थी से शादी की थी। राजोशी प्रस‍िद्ध एक्‍ट्रेस, सिंगर और थ‍िएक्‍टर आर्स्‍ट‍िस्‍ट हैं। वहीं आशीष की बात करें तो आशीष 11 से ज्‍यादा भाषाओं की फिल्‍मों में काम कर चुके हैं। वह सालों से फिल्‍मी दुन‍िया का ह‍िस्‍सा हैं। वह 200 से ज्‍यादा फिल्‍मों में नजर आए हैं। वह तम‍िल, कन्नड़, मलयालम, अंग्रेजी भाषाओं की फिल्‍मों में नजर आ चुके हैं। आशीष व‍िद्यार्थी को ‘ब‍िच्‍छू’, ‘ज‍िद्दी’, ‘अर्जुन पंड‍ित’, ‘वास्‍तव’, ‘बादल’ जैसी कई फिल्‍मों में नेगेट‍िव रोल में देखा गया है। हाल ही में एक्‍टर अम‍िताभ बच्‍चन और रश्मिका मंदाना स्‍टारर फिल्‍म ‘गुडबाय’ में भी नजर आए हैं। प‍िछले कुछ समय से एक्‍टर सोशल मीड‍िया पर काफी एक्‍ट‍िव हैं और फूड ब्‍लॉग‍िंग भी करते हैं।



Actor Ashish Vidyarthi Actor Ashish Vidyarthi married at the age of 60 Actor Ashish Vidyarthi married Rupali Barua एक्टर आशीष विद्यार्थी एक्टर आशीष विद्यार्थी 60 की उम्र में रचाई शादी एक्टर आशीष विद्यार्थी ने रूपाली बरुआ से की शादी