UFF ! इतनी LIC कौन कराता है, 12वीं पास कंगना की संपत्ति आपको कर देगी हैरान

कंगना रनौत के पास पश्चिम मुंबई में 15 करोड़ पैसे ज्यादा की कीमत के फ्लैट हैं। इसके अलावा मुंबई के गोरेगांव की आईडीबीआई बैंक शाखा में 1.07 करोड़ रुपए जमा है।

author-image
Pratibha ranaa
एडिट
New Update
 कंगना
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

BHOPAL. हिमाचल प्रदेश की मंडी सीट से बीजेपी की प्रत्याशी और एक्ट्रेस कंगना रनौत ( kangana ranaut ) ने नामांकन दाखिल कर दिया हैं। इस दौरान उन्होंने अपनी प्रॉपर्टी और दर्ज मामलों को लेकर एफिडेविट दायर किया। कंगना रनौत कुल 91.50 करोड़ रुपए की चल और अचल संपत्ति की मालकिन हैं। जानकारी के अनुसार उनके पास 28.73 करोड़ रुपए की चल संपत्ति और 62.92 करोड़ रुपए की अचल संपत्ति है। इसके साथ ही उन पर 17 करोड़ रुपए का कर्ज भी है। ( kangana ranaut property )

कंगना के पास 6 किलो सोना

कंगना रनौत के पास 6 किलो 700 ग्राम के सोने के गहने हैं ( Kangana Ranaut Assets )। सोने के गहनों की कीमत 5 करोड़ रुपए है। 60 किलो चांदी भी है, जिसकी कीमत 50 लाख रुपए है। इनमें चांदी के बर्तन और गहने शामिल हैं। कहा जाता है कि एक्ट्रेस के पास 4 करोड़ रुपए के हीरे के गहने हैं। 

ये खबर भी पढ़िए...120 करोड़ बैंक में पड़े रहे, मेडिकल यूनिवर्सिटी ने ब्याज की चिंता ही नहीं की

2 मर्सिडीज गाड़ी और..

कंगना बीएमडब्ल्यू कार की मालिक हैं, जिसकी कीमत 98 लाख रुपए है। इसके अलावा उनके पास मर्सिडीज-बेंज भी है। इसकी कीमत 58 लाख रुपए है। इसके अलावा उनके पास 3.91 करोड़ रुपए की मर्सिडीज मेबैक भी है। कंगना के पास दो लाख रुपए कैश और 53 हजार की कीमत का वेस्पा स्कूटर है। 

कंगना के खिलाफ इतने केस दर्ज

कंगना पर 17.38 करोड़ रुपए का कर्ज भी है। उनके खिलाफ 8 आपराधिक मामले भी दर्ज हैं। उनपर कॉपी राइट, धोखाधड़ी, मानहानि, धार्मिक भावना भड़काने और विभिन्न समुदाय के लोगों में दुश्मनी पैदा करने आरोप हैं। मुंबई के खार और बांद्रा थाना में तीन केस हैं। पांच मामले न्यायालय में विचाराधीन हैं।

50 से ज्यादा LIC पॉलिसी

खास बात ये है कि कंगना इन्वेस्टमेंट में भी आगे हैं। उनके पास हजारों शेयर और कई एलआईसी पॉलिसी भी हैं। उनके पास एलआईसी की कुल 50 पॉलिसी है। इनमें 10 लाख रुपए की 49 और पांच लाख रुपए की एक पॉलिसी है। उन्होंने मणिकर्णिका फिल्म्स प्राइवेट लिमिटेड में 99990 रुपए के 9999 शेयर भी लिए हुए हैं। इसके अलावा उनके 8 बैंक अकाउंट हैं, इनमें सिर्फ एक अकाउंट ऐसा है, जिसमें 1 करोड़ रुपए से ज्यादा धनराशि जमा है।

ये खबर भी पढ़िए...ASI और कांस्टेबल की LOVE STORY, मां को फोन कर बोली निशा- शादी के लिए सस्पेंशन मंजूर

अपनी राजनीतिक पारी खेलने को तैयार कंगना

बता दें, बॉलीवुड की क्वीन कही जाने वाली कंगना रनौत इस बार लोकसभा चुनाव में बीजेपी की उम्मीदवार हैं। उन्हें हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले से टिकट मिला है। मंडी में कंगना जोर शोर से प्रचार में जुटी हैं। 

झूठी है फिल्मी की दुनियाः कंगना

कंगना ने कुछ दिन पहले एक इंटरव्यू में कहा था कि फिल्मों की एक झूठी सी दुनिया है। वहां अलग वातावरण बनाया जाता है। एक बबल बनाया जाता है लोगों को आकर्षित करने के लिए, लेकिन राजनीति एक वास्तविकता है। लोगों के साथ उनकी उम्मीदों पर खरा उतरना है, मैं नई हूं पब्लिक सर्विस में, बहुत कुछ सीखना है।

14 जून को आएगी कंगना की राजनीति से जुड़ी फिल्म

वर्कफ्रंट पर कंगना ने फिल्म क्वीन, थलाइवी, तनु वेड्स मनु, फैशन, मणिकर्णिका, गैंगस्टर जैसी फिल्मों में अपनी दमदार एक्टिंग से लोगों का दिल जीता है। उनकी अपकमिंग फिल्म इमरजेंसी है, इसमें उन्होंने पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का रोल प्ले किया है। ये मूवी इसी साल 14 जून को रिलीज होनी है।

Kangana Ranaut कंगना रनौत Kangana Ranaut Assets kangana ranaut property कंगना रनौत संपत्ति