ASI और कांस्टेबल की LOVE STORY, मां को फोन कर बोली निशा- शादी के लिए सस्पेंशन मंजूर

एमपी के ग्वालियर से दो पुलिसकर्मियों को ऑफिस में काम करते- करते एक दूसरे से प्यार हो गया। चुनाव ड्यूटी के बाद लेडी ASI और कांस्टेबल शादी करने के लिए भाग गए। मामला आईजी दफ्तर का है...

author-image
Pratibha ranaa
New Update
Nisha -Akhand love story
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

BHOPAL. प्यार किया नहीं जाता, हो जाता है । प्यार के होने का न ही कोई वक्त होता है और न ही कोई जगह। ऐसा ही एक मामला मध्य प्रदेश से सामने आया है, जहां चुनावी ड्यूटी पर तैनात एक महिला एएसआई और कॉन्स्टेबल को एक दूसरे से प्यार हो गया। चुनाव के दौरान दोनों ने अपनी ड्यूटी पूरी की। इसके बाद वे न दफ्तर लौटे, न ही अपने घर। इसके बाद दोनों को सस्पेंड कर दिया गया। अब इस बात का खुलासा हुआ है कि दोनों ने दिल्ली जाकर सात फेरे ले लिए हैं। ( Nisha- Akhand love story )

ग्वालियर में चुनावी ड्यूटी पर गए और ले लिए सात फेरे

जानकारी के मुताबिक 7 मई को लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण के मतदान के लिए एएसआई निशा जैन ( Female ASI Nisha Jain ) और कॉन्स्टेबल अखंड प्रताप सिंह ( Constable Akhand Pratap Singh ) दोनों की ड्यूटी ग्वालियर में ही लगी थी। यहीं पर दोनों को एक- दूसरे से प्यार हो गया। चुनाव खत्म होने के अगले दिन 8 मई को उन्हें दफ्तर आना था, लेकिन दोनों न अपने घर पहुंचे और न ही ऑफिस आए। दोनों के मोबाइल भी स्विच ऑफ थे।

ये खबर भी पढ़िए...CM मोहन यादव : 5 राज्यों के ताबड़तोड़ दौरे पर सीएम, स्टार प्रचारक के तौर पर करेंगे जनसभाएं

मां को फोन कर बोलीं- शादी के लिए सस्पेंशन मंजूर

बता दें, निशा जैन कंपू क्षेत्र में रहती है, जबकि अखंड प्रताप सिंह पुलिस लाइन में रहता है। निशा की मां 8 मई को आईजी अरविंद सक्सेना से मिली थी। उन्होंने कंपू थाना में बेटी की गुमशुदगी दर्ज कराने का दावा भी किया है। निशा की मां ने आईजी को बताया था कि निशा लगातार अपने साथी अखंड प्रताप से शादी करने के लिए कह रही थी। 13 मई को अचानक उसका फोन आया और उसने बताया कि वह दिल्ली के आर्य समाज मंदिर में शादी कर रही है। उसने कहा कि उसे शादी के लिए सस्पेंशन मंजूर है।

ये खबर भी पढ़िए...120 करोड़ बैंक में पड़े रहे, मेडिकल यूनिवर्सिटी ने ब्याज की चिंता ही नहीं की

चुनावी ड्यूटी में साथ काम करते हुआ प्यार

कहा जा रहा है कि एएसआई निशा जैन और आरक्षक अखंड प्रताप सिंह पिछले 5 साल से एक साथ, एक ही ऑफिस में काम कर रहे हैं। दोनों काफी अच्छे दोस्त थे, लेकिन चुनाव में ड्यूटी लगने के दौरान उन्हें प्यार हो गया। 

ऑफिस नहीं आने पर दोनों सस्पेंड

वहीं आईजी ग्वालियर रेंज अरविंद सक्सेना ने बताया कि महिला एएसआई और आरक्षक चुनाव ड्यूटी के बाद घर और फिर काम पर वापस नहीं लौटे हैं। दोनों बिना बताए गायब हो गए थे। काम में दोनों की लापरवाही को देखते हुए उन्हें सस्पेंड कर दिया गया है। 

thesootr links

 

सबसे पहले और सबसे बेहतर खबरें पाने के लिए thesootr के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें। join करने के लिए इसी लाइन पर क्लिक करें

 

महिला एएसआई निशा जैन कॉन्स्टेबल अखंड प्रताप सिंह Female ASI Nisha Jain Constable Akhand Pratap Singh Nisha -Akhand love story