CM मोहन यादव : 5 राज्यों के ताबड़तोड़ दौरे पर सीएम, स्टार प्रचारक के तौर पर करेंगे जनसभाएं

सीएम डॉक्टर मोहन यादव 15 मई को हरियाणा के रोहतक पहुंचकर प्रचार करेंगे, जबकि 16 मई को झारखंड, 17 मई को फिर उत्तर प्रदेश, 18 मई को मुंबई और 19 मई को फिर उत्तर प्रदेश में प्रचार करेंगे।

Advertisment
author-image
Sandeep Kumar
एडिट
New Update
2024-05-15T070716.598.jpg
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

BHOPAL. मध्य प्रदेश ( Madhya Pradesh ) में लोकसभा चुनाव ( Lok Sabha Election ) की वोटिंग ( Voting ) खत्म होने के बाद अब प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉक्टर मोहन यादव ( CM Mohan Yadav) देश के अन्य राज्यों में बीजेपी प्रत्याशियों ( BJP Candidates ) के लिए प्रचार-प्रसार और लगातार जनसभा कर रहे हैं । इसी क्रम में आज सीएम 15 मई को हरियाणा के रोहतक पहुंचकर प्रचार करेंगे, जबकि 16 मई को झारखंड, 17 मई को फिर उत्तर प्रदेश, 18 मई को मुंबई और 19 मई को फिर उत्तर प्रदेश में प्रचार करेंगे। आपको बताते चले कि लोकसभा चुनाव  की तारीखों के ऐलान के बाद से सीएम डॉक्टर मोहन यादव ने प्रदेश की 29 लोकसभा सीटों पर करीब 253 सभाएं की हैं। इनमें रोड शो-रथ सभा आदि शामिल हैं। सीएम ने प्रदेश की सभी 29 लोकसभा सीटों के लिए 253 सभाएं की हैं। इनमें 142 जनसभा, 55 रथ सभा, 56 रोड शो किए हैं।

आज मोहन रोहतक में करेंगे जनसभा को संबोधित

सीएम मोहन अपने चुनावी दौरे पर 15 मई यानी आज नई दिल्ली से हरियाणा जाएंगे, वहां रोहतक संसदीय क्षेत्र में स्थानीय कार्यक्रमों में भाग लेंगे और आम सभा को संबोधित करेंगे, और आज शाम ही हरियाणा के रेवाड़ी से नई दिल्ली जाएंगे। जहां पर सीएम पश्चिम दिल्ली और उत्तर पश्चिम दिल्ली संसदीय क्षेत्र में रोड शो में हिस्सा लेंगे।

16 मई को झारखंड दौरा

मुख्यमंत्री डॉ.यादव 16 मई को झारखंड के रांची में जाएंगे। वहां से वो हजारीबाग पहुंचेंगे यहां पर वो हजारीबाग संसदीय क्षेत्र में जनसभा को संबोधित करेंगे। फिर दोपहर में कोडरमा जिला जाएंगे, जहां कोडरमा संसदीय क्षेत्र के लिए जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके अलावा धनबाद संसदीय क्षेत्र में सीएम जनसभा को संबोधित करेंगे। वहीं दोपहर में धनबाद जिले से सीएम रांची आएंगे और शाम को झारखण्ड से भोपाल के लिए रवाना होंगे।

17 को उत्तर प्रदेश तो 18 मई को मुंबई दौरा

मुख्यमंत्री डॉ.यादव 17 मई को उत्तर प्रदेश में श्रावस्ती और रायबरेली संसदीय क्षेत्र में प्रचार प्रसार करेंगे। तो 18 मई को मुंबई (महाराष्ट्र) में चुनाव गतिविधियों में भाग लेंगे। वहीं, 19 मई को उत्तर प्रदेश के तीन संसदीय क्षेत्रों गाजीपुर, भदोही और इलाहाबाद में प्रचार प्रसार करेंगे। बता दें कि स्टार प्रचारक मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव को पहले भी संगठन द्वारा अन्य राज्यों में संगठनात्मक प्रचार प्रसार की दृष्टि से दायित्व दिया जा चुका है।

 

मोहन यादव Madhya Pradesh CM Mohan Yadav BJP candidates हरियाणा के रोहतक मुख्‍यमंत्री डॉक्टर मोहन यादव Lok Sabha election