लगातार फ्लॉप हो रही फिल्‍मों से टूटा अक्षय कुमार का दिल

एक वक्त ऐसा था कि अक्षय कुमार का बॉक्स ऑफिस पर दबदबा रहता था। जो भी फिल्में वो करते सभी हिट हो जातीं थी। मगर बीते 4-5 सालों से एक्टर को शायद नजर लग गई। उनकी अच्छी फिल्में भी फ्लॉप हो रही है।

Advertisment
author-image
Ravi Singh
New Update
akshay kumar
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

एक वक्त ऐसा था कि अक्षय कुमार का बॉक्स ऑफिस पर दबदबा रहता था। जो भी फिल्में वो करते सभी हिट हो जातीं थी। मगर बीते 4-5 सालों से एक्टर को शायद नजर लग गई। उनकी अच्छी फिल्में भी फ्लॉप हो रही है। हाल ही में रिलीज सरफिरा भी कुछ कमाल नहीं कर सकी। ये मूवी सूर्या की तमिल फिल्म सोरारई पोटरु का हिंदी रीमेक है, जिसके लिए एक्टर को तो नेशनल अवॉर्ड भी मिला था। अक्षय कुमार तो 100 करोड़ के बजट में बनी इस मूवी से 12 दिन में 30 करोड़ नहीं कमा सके। इन फ्लाप पर खिलाड़ी का दिल टूट गया है, अक्षय ने अब रिएक्ट किया है।

ये मूवमेंट दिल तोड़ने वाला

अक्षय कुमार का कहना है कि हर फिल्म के पीछे बहुत सारा खून, पसीना और जुनून होता है। किसी भी फिल्म को असफल होते देखना, दिल तोड़ने वाला होता है, लेकिन आपको सकारात्मक पहलू देखना सीखना होगा। हर असफलता आपको सफलता के मायने सिखाती है और इसके लिए आपकी भूख को और भी बढ़ाती है। सौभाग्य से, मैंने अपने करियर में पहले ही इससे निपटना सीख लिया था।

Selfiee Weekend Box Office: 2023 की चौथी फ्लॉप फिल्म बनी अक्षय कुमार स्टारर  सेल्फी, 3 दिनों में ही हाल बेहाल | Selfiee Weekend Box Office: Akshay  Kumar's film becomes fourth flop of

कड़ी मेहनत कर रहे खिलाड़ी भईया

साथ ही अक्षय का कहना है कि अब ये आपके कंट्रोल में तो है नहीं... आपके बस में तो बस यही है कि आप कड़ी मेहनत करें। खुद को और सुधारें और अगली फिल्म के लिए खुद को झोंक दें। अपना सबकुछ दे दें। मैं ऐसे ही अपनी एनर्जी को इन्वेस्ट करता हूं और अगली फिल्म के लिए आगे बढ़ता हूं। मैं अपनी ताकत सही जगह पर लगाता हूं, जहां इसके सही मायने हैं।

Akshay Kumars film Ram Setu released people are giving such reaction on  Twitter-रिलीज हुई अक्षय कुमार की फिल्म 'रामसेतु', ट्विटर पर लोग दे रहे ऐसी  प्रतिक्रिया | Jansatta

ये खबर भी पढ़ें...

कैंसर से जूझ रहीं Hina Khan ने बॉयफ्रेंड रॉकी को बताई अपनी स्ट्रेंथ, बोलीं- अल्लाह आपको हमेशा रखे खुश

प्रोजेक्ट के कंटेंट पर ध्यान दे रहे

अक्षय कुमार अपनी सक्सेस का क्रेडिट अपने अनुशासन और काम के प्रति लगन को दिया है। वह एक टाइम टेबल फॉलो करते हैं। और मानसिक-शारीरिक रूप से फिट रहते हैं। कोविड-19 के बाद आए बदलावों पर एक्टर ने कहा कि इस महमारी ने जाहिर तौर पर फिल्म इंडस्ट्री की रफ्तार को बदल दिया है। दर्शक अब सब फिल्में नहीं देखते। वह सिनेमा को लेकर और ज्यादा चयनात्मक हो गए हैं। इसलिए अब ऐसे प्रोजेक्ट को हां बोलना जरूरी हो गया है, जो वाकई एंटरटेनिंग हो। अलग हो। अब मैं कंटेंट को लेकर और सतर्क हो गया हूं।

thesootr links

  द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

सरफिरा मनोरंजन न्यूज अक्षय कुमार Akshay Kumar Controversy Akshay Kumar flop films