अनंत-राधिका का प्री-वेडिंग फंक्शन, अब क्रूज में होगी सेरेमनी, फिल्म स्टार्स हुए रवाना

मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की इटली में इस दिन एक बार फिर प्री-वेडिंग बैश होने जा रहा है। इसी बीच फिल्मी सितारों के पहुंचने का सिलसिला भी शुरू हो गया है।

Advertisment
author-image
Dolly patil
New Update
dd
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

अनंत और राधिका की दूसरी प्री-वेडिंग सेरेमनी होने जा रही है। जानकारी के मुताबिक उनकी प्री-वेडिंग सेरेमनी  28 मई से 30 मई के बीच होगी। ये सेरेमनी इटली और फ्रांस के बीच समंदर में क्रूज पर सफर करते होगी। आइए आपको बताते हैं किस थीम पर होने वाली है सेरेमनी

gr

कब हुई थी पहली सेरेमनी 

पहली प्री-वेडिंग सेरेमनी 1 मार्च से 3 मार्च के बीच हुई थी। इसकी जगह थी जामनगर में रिलायंस कंपनी के एनिमल रेस्क्यू सेंटर वनतारा ( animal Rescue Center Vantara )। बताया जाता है कि इस इवेंट पर 1250 करोड़ खर्च हुआ था।

 क्रूज पर होगी सेरेमनी

सेकंड प्री-वेडिंग सेरेमनी जिस क्रूज पर होगा उसका नाम ‘सेलिब्रिटी एसेंट’ है। ये माल्टा में बना है। ये 28 मई को इटली के पालेर्मो पोर्ट से रवाना होगा और 4 हजार 380 किलोमीटर का सफर कर सदर्न फ्रांस पहुंचेगा । मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अंबानी परिवार मियामी से क्रूज मंगवाने वाला था। लेकिन फ्रांस में उस क्रूज को पार्क करने में दिक्कत आती। इसलिए अब मियामी की जगह माल्टा से सेलिब्रिटी एसेंट’ क्रूज मंगवाया गया है। ये क्रूज 5-स्टार सुविधाओं वाला तैरता हुआ रिसोर्ट है।जानकारी के मुताबिक इसे 1 दिसंबर 2023 को माल्टा में लॉन्च किया गया है।

एमपी के छोरे वेंकटेश ने दिलाई KKR को IPL 2024 की ट्रॉफी, खेली दमदार नाबाद पारी

कितनी है कैपेसिटी 

इस क्रूज की पैसेंजर कैपेसिटी 3 हजार 279 है, लेकिन प्री-वेडिंग सेरेमनी में 800 गेस्ट होंगे। इनमें 300 तो VVIP होंगे। इन मेहमानों की खातिरदारी के लिए 600 हॉस्पिटैलिटी स्टाफ होंगे। यूरोपियन टूर ऑपरेटर कंपनी ( European Tour Operator Company ) अलोस्ची ब्रदर्स इसकी व्यवस्था संभालेगी।

कितने मेहमान होंगे शामिल

इस सेरेमनी में  800 गेस्ट  शामिल होंगे। दुनियाभर से इस सेरेमनी में शामिल होने वाले मेहमानों को 12 विमानों के जरिए इटली लाया जाएगा।  इस टूर की जिम्मेदारी यूरोपियन टूर ऑपरेटर कंपनी अलोस्ची ब्रदर्स को सौंपी गई है। अंबानी परिवार अपने 800 मेहमानों के साथ इटली के पालेर्मो शहर से यात्रा शुरू करेगा। 2700 साल पहले बसा पालेर्मो शहर सिसिली आइलैंड की राजधानी है। ये शहर इटली के इतिहास का एक अहम हिस्सा है। ये इतिहास, संस्कृति और वास्तुकला के लिए मशहूर है। जानकारी के मुताबिक 12वीं सदी में बसे पालेर्मो शहर में शाही कब्रें बनाई गई हैं। 

कोलकाता ने तीसरी बार जीता IPL का खिताब, देखें आईपीएल की खास तस्वीरें

राधिका की स्पेस थीम ड्रेस

अनंत  और राधिका की प्री-वेडिंग सेरेमनी ( Anant and Radhika  pre-wedding ceremony ) को स्पेस थीम पर रखा गया है। क्रूज की पूरी डेकोरेशन स्पेस थीम पर ही होने वाली है, वहीं मेहमानों के लिए भी एक फंक्शन के लिए ड्रेसिंग थीम स्पेस ही रखी गई है।

thesootr links

 सबसे पहले और सबसे बेहतर खबरें पाने के लिए thesootr के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें। join करने के लिए इसी लाइन पर क्लिक करें

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

European Tour Operator Company Vantara एनिमल रेस्क्यू सेंटर वनतारा animal Rescue Center ‘Vantara जामनगर में रिलायंस कंपनी अनंत और राधिका Anant and Radhika  pre-wedding ceremony अनंत  और राधिका की प्री-वेडिंग सेरेमनी