Bigg Boss OTT 3 को मिला विनर, सना मकबूल ने अपने नाम की ट्रॉफी

आपको बता दें कि बिग बॉस ओटीटी 3 की शुरुआत 21 जून से हुई थी। जियो सिनेमा पर एपिसोड के साथ ही शो के Live Feed भी दिखाए जाते थे। टोटल 16 कंटेस्टेंट के साथ शो शुरू हुआ था।

Advertisment
author-image
Dolly patil
New Update
big boss
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

6 हफ्तों के लंबे इंतजार के बाद आखिरकार Bigg Boss OTT 3 को अपना विनर मिल गया। इसी के साथ बिग बॉस के घर में डेढ़ महीने खूब हाई वोल्टेज ड्रामा भी देखने को मिला है। 

जिस एक कंटेस्टेंट ने दर्शकों का दिल जीतकर ट्रॉफी जीती, वो है- सना मकबूल। वो बिग बॉस ओटीटी 3 की विनर बन गई हैं। वो पहले ही दिन से इस शो को जीतने का सपना लिए घर में आईं थी, जो अब जाकर पूरा हुआ।

आपको बता दें कि ट्रॉफी के साथ ही वो 25 लाख रुपए प्राइज मनी भी जीती हैं। इसी के साथ BIG BOSS OTT के रैपर नेजी रनर अप रहे हैं।  

टॉप 5 में शामिल थे ये कंटेस्टेंट

आपको बता दें कि बिग बॉस ओटीटी 3 की शुरुआत 21 जून से हुई थी। जियो सिनेमा पर एपिसोड के साथ ही शो के Live Feed भी दिखाए जाते थे। टोटल 16 कंटेस्टेंट के साथ शो शुरू हुआ था।

हालांकि, टॉप 5 से पहले ही घर से वो कंटेस्टेंट बाहर हो गए, जिनका पलड़ा भारी लग रहा था।  टॉप 5 में जो कंटेस्टेंट रहे, उसमें- सना मकबूल, कृतिका मलिक, साई केतन राव, नेजी और रणवीर शौरी शामिल थे।  फिनाले में सबसे पहले कृतिका मलिक बाहर हो गईं। इसके बाद साई केतन राव को भी बाहर का रास्ता दिखा दिया गया। 

टॉप 3 में रहे रणवीर

इसी के साथ रणवीर शौरी टॉप 3 में रहे उनके जीत के सबसे ज्यादा चांसेस लग रहे थे। लेकिन सना मकबूल ने सबको पछाड़ते हुए खिताब अपने नाम कर लिया। चमचमाती बिग बॉस ओटीटी 3 की ट्रॉफी के अलावा सना मकबूल को 25 लाख रुपए प्राइज मनी भी मिली है।

sana win big boss

इसके साथ ही वो 42 दिनों तक घर के अंदर रहीं, जिसके लिए उन्होंने लाखों रुपए फीस वसूली है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सना मकबूल को एक हफ्ते के 1 लाख 70 हजार रुपए मिल रहे थे। जो 6 हफ्तों के हिसाब से 10 लाख रुपए होते हैं। 

रनर अप को क्या मिला 

बिग बॉस में रनर अप को कोई ट्रॉफी या कैश प्राइज नहीं मिलता। लेकिन वो भी कभी खाली हाथ नहीं लौटते। बिग बॉस ओटीटी 3 की ट्रॉफी सना मकबूल ने जीती। वहीं नेजी दूसरे नंबर पर रहे। हालांकि, वो शो से तगड़ी कमाई कर चुकी हैं।

 फिनाले तक पहुंचने वाले नेजी भी 42 दिनों तक घर का हिस्सा रहे। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, नेज़ी को हर हफ्ते के लिए 1.80 लाख रुपए मिल रहे थे। इसका टोटल भी 10 लाख रुपए के करीब होता है।

thesootr links

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

dolly patil

सना मकबूल Bigg Boss OTT 3 winner Reality Show Bigg Boss OTT 3 Sana Maqbool