Stree 2 Teaser: दिल थाम के रखें इस तारीख को मुंज्या के साथ स्त्री देगी दस्तक

श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव स्टारर 'स्त्री 2' का टीजर शुक्रवार, 14 जून को रिलीज होने वाला है लेकिन एक ट्विस्ट के साथ। आइए जानते हैं फिल्म का टीजर कब और कहां रिलीज किया जा रहा है।

Advertisment
author-image
Aparajita Priyadarshini
New Update
5ETY34E
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की फिल्म स्त्री-2 का फैंस को एक लंबे समय से इंतजार है। भेड़िया में एक झलक दिखाने के बाद मेकर्स ने इसे लेकर कोई अपडेट नहीं दिया। फिल्ममेकर दिनेश विजन के हॉरर यूनिवर्स से निकली सबसे कामयाब हॉरर कॉमेडी 'स्त्री' का सीक्वल अब दर्शक बहुत ही जल्द देख पाएंगे। इस बार मुंज्या खुद स्त्री को आपके दरवाजे पर पहुंचाएगा।

स्त्री 2 के टीजर का ट्विस्ट

हॉरर यूनिवर्स के मेकर्स में अनाउंस कर दिया है कि स्त्री 2 का टीजर शुक्रवार, 14 जून को आएगा। लेकिन आप इसे कैसे देख सकते हैं इसमें एक बड़ा ट्विस्ट है। ये टीजर हॉरर यूनिवर्स की लेटेस्ट रिलीज 'मुंज्या' के शोज के साथ, केवल थिएटर्स में दिखाया जाएगा। मतलब, अभी ये ट्रेलर थिएटर्स के अलावा किसी और प्लेटफॉर्म पर नहीं शेयर किया जाएगा।

ये भी पढ़ें...

एनएमसी का निर्देश: पढ़ाई बीच में छोड़ने वाले मेडिकल छात्रों पर जुर्माना नहीं

स्त्री 2' की बात करें तो श्रद्धा कपूर, राजकुमार राव, अभिषेक बैनर्जी और पंकज त्रिपाठी फिर से सीक्वल में साथ नजर आएंगे। फिल्म की रिलीज डेट 30 अगस्त रखी गई है। Stree 2 Teaser | 'स्त्री 2' का टीजर

thesootr links

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

 

श्रद्धा कपूर पंकज त्रिपाठी हॉरर यूनिवर्स के मेकर्स 'स्त्री 2' का टीजर राजकुमार राव Stree 2 Teaser