Advertisment

शीजान खान को  70 दिनों के बाद देखकर इमोशनल हुआ परिवार, फूट-फूटकर रोया, वीडियो वायरल 

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
शीजान खान को  70 दिनों के बाद देखकर इमोशनल हुआ परिवार, फूट-फूटकर रोया, वीडियो वायरल 

MUMBAI. टीवी सीरियल अलीबाबा: दास्तान ए काबुल के एक्टर शीजान खान को टीवी एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा के सुसाइड मामले में शनिवार ( 4 मार्च) को वसई कोर्ट से जमानत मिल गई थी। शीजान आखिरकार 70 दिनों के बाद जेल से बाहर आ गए हैं। शीजान को जेल से लेने परिवार के सदस्य आए थे।  70 दिनों के बाद शीजान को देखकर उनका परिवार इमोशनल हो गया और फूट-फूटकर रोने लगा। इसका वीडिया भी सोशल मीडिया पर सामने आया है, जो जमकर वायरल हो रहा है। 







— NEWS CAPSULE (@Rajnil44203272) March 5, 2023

Advertisment





परिवार के सदस्यों के चेहरे पर खुशी 





शीजान ने जेल से बाहर आकर मीडिया से कोई बात नहीं की। उनकी फैमिली का कहना है कि 70 दिन तक वो जेल में रहा है। उसे 70 घंटे दीजिए वह अपनी बात रखेंगे। शीजान के जेल से बाहर आने पर उनकी फैमिली इमोशमल होती दिखी। सभी उन्हें गले लगाकर रोते नजर आए। बता दें शीजान के परिवार ने उन्हें बाहर निकालने के लिए तमाम कोशिशें की थी। लेकिन वह उन्हें जेल से बाहर नहीं निकाल पा रहे थे। अब आखिरकार शीजान घर वापस आ गए हैं। परिवार वालों की खुशी का कोई ठिकाना नहीं है। इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर सामने आया है।  







Advertisment

— ANI (@ANI) March 5, 2023





ये खबर भी पढ़िए...

Advertisment











तुनिषा- शीजान खान थे अली बाबा के लीड स्टार





शीजान, अली बाबा: दास्‍तान-ए-काबुल' के  लीड स्टार थे। इसी शो के सेट पर 24 दिसंबर को तुनिषा ने सुसाइड किया था। इसके बाद शीजान को आरोपी बताकर पुलिस ने हिरासत में ले लिया था। तुनिषा की मां ने भी शीजान पर कई गंभीर आरोप लगाए थे। एडिशनल सेशन कोर्ट के जज आर डी देशपांडे ने शीजान खान को जमानत देते हुए एक लाख रुपये की सिक्योरिटी डिपॉजिट करने की बात कही थी। एक्टर के वकील शरद राय के मुताबिक, शीजान को कई कारणों से कोर्ट ने जमानत दी है।



Sheezan Khan शीजान खान Sheezan came out jail video of Sheezan went viral family emotional seeing Sheezan जेल से बाहर आए शीजान शीजान जेल बाहर आने का वीडियो वायरल शीजान को देख फैमिली इमोशनल
Advertisment