गोविंदा का स्टारडम इतना हाई कि मंत्री की बेटी नौकरानी बन कर पहुंच गई थी घर, एक्टर की पत्नी संगीता आहूजा का बड़ा खुलासा

बॉलीवुड एक्टर गोविंदा किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं। 90 के दशक में कई सुपरहिट फिल्में दी हैं। एक्टर की फैन फॉलोइंग इतनी जबरदस्त थी कि एक मंत्री की बेटी ने उनके घर में तीन हफ्ते तक नौकरानी का काम किया था। अब गोविंदा की पत्नी ने इस बारे में खुलासा किया है।

Advertisment
author-image
Raj Singh
New Update
the sootr
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

गोविंदा का नाम भी बॉलीवुड के मशहूर अभिनेताओं में आता है। शायद ही कोई ऐसा होगा जिसने 90 के दशक की उनकी मजेदार फिल्में नहीं देखी होंगी। आज के दौर में भी बड़े पर्दे पर कॉमेडी फिल्में रिलीज होती हैं जिन्हें दर्शक पसंद भी करते हैं लेकिन जब उनसे पुरानी फिल्मों के बारे में पूछा जाता है तो उन्हें गोविंदा की वो फिल्में याद आती हैं जिनमें कॉमेडी का भरपूर तड़का होता है। गोविंदा ने फिल्मों से खूब नाम कमाया है। खासकर उनकी फीमेल फैन फॉलोइंग जबरदस्त है। 90 के दशक में उनके घर के सामने फैन्स की भीड़ लगी रहती थी। अब इससे जुड़ा एक सच सामने आया है।

दरअसल, गोविंदा की पत्नी सुनीता आहूजा ने एक्टर की फैन फॉलोइंग को लेकर बड़ा खुलासा किया है। जिसमें उन्होंने बताया है कि गोविंदा के चाहने वालों की लिस्ट काफी लंबी है लेकिन एक फीमेल फैन उनके घर नौकरानी बनकर आई थी ताकि वो गोविंदा से मिल सके। इसके अलावा उन्होंने खुलासा किया कि वो लड़की किसी आम परिवार से नहीं बल्कि एक मंत्री के घर से थी। तो चलिए आपको सुनीता आहूजा द्वारा किए गए खुलासे के बारे में विस्तार से बताते हैं।

3 हफ्ते तक गोविंदा के घर में नौकरानी बनकर रही थी लड़की

गोविंदा की पत्नी संगीता आहूजा ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया है। इसमें उनसे गोविंदा के स्टारडम को लेकर सवाल पूछे गए। जिसमें उन्होंने कई किस्से बताए। इनमें से एक किस्सा यह था कि कैसे गोविंदा से मिलने के लिए एक लड़की उनके घर पर तीन हफ्ते तक नौकरानी बनकर रही थी।

खबर ये भी पढ़ें

बदल गए तंबाकू उपयोग चेतावनी के विज्ञापन, सेंसर बोर्ड का आदेश

गोविंदा की पत्नी संगीता आहूजा का खुलासा

इंटरव्यू में संगीता आहूजा ने बताया, एक फैन थी जो हाउस हेल्प बनकर आई थी और वो हमारे साथ 20-22 दिन तक रही। मुझे लगा कि वो अच्छे परिवार से है। मैंने अपनी सास से कहा कि उसे बर्तन धोना या घर की सफाई ठीक से नहीं आती। शक होने के बाद मैंने उसका बैकग्राउंड चेक करवाया क्योंकि वो तब तक नहीं सोती थी जब तक गोविंदा अपना काम खत्म कर घर को नहीं आ जाते, ये देखकर मैंने जांच करवाई। तब चौंकाने वाली बात सामने आई। इसके बाद जब लड़की से पूछा गया तो वो रोने लगी और फिर बताया कि वो गोविंदा की बहुत बड़ी फैन है। पता चला कि वो एक मंत्री की बेटी है। इसके बाद उसके पिता चार गाड़ी लेकर आए और उसे अपने साथ ले गए। उसने हमारे साथ करीब 20 दिन तक काम किया।

गोविंदा के घर कैसे पहुंची मंत्री की बेटी?

अगर बात करें कि मंत्री की बेटी गोविंदा के घर कैसे पहुंची तो एक्टर ने खुद एक बार खुलासा किया था कि वो उनके घर के सामने खड़ी थी। तभी गोविंदा ने उसे देखा और पूछा कि क्या उसे काम चाहिए। जिस पर लड़की ने हामी भर दी। तब एक्टर ने कहा कि मां घर का सारा काम संभालती है, अगर उसे काम चाहिए तो उसे मां से बात करनी होगी। गोविंदा की मां से बात करने के बाद लड़की गोविंदा के घर में काम करने लगी। इस तरह मंत्री की बेटी एक्टर के घर में दाखिल हुई। हालांकि, गोविंदा की पत्नी संगीता आहूजा को शक होने के बाद सारा राज खुल गया।

thesootr links

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

maharastra गोविंदा Bollywood News govinda fan Govinda Bollywood