नेटफ्लिक्स पर फिर धमाल मचाने वाला है द ग्रेट इंडियन कपिल शो, जानें कब से होगा शुरू

कपिल शर्मा शो के आखिरी एपिसोड का समापन कार्तिक आर्यन के साथ हुआ था। इस दौरान वह अपनी मां के साथ फिल्म चंदू चैंपियन के प्रमोशन के लिए आए थे। आइए अब जानते हैं कि उनके शो का सीजन 2 कब से आने वाला है।

Advertisment
author-image
Dolly patil
New Update
yb
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

कपिल शर्मा का लाफ्टर शो नेटफ्लिक्स ( Netflix ) पर 13 एपिसोड के बाद खत्म हो गया था। इसी के साथ शो खत्म के वक्त की इस बात पर चर्चा शुरू हो गई थी कि इसका अगला सीजन कब आने वाला है। हालांकि इसको लेकर लास्ट शो में कपिल शर्मा ने हिंट भी दिया था।

अब कपिल शर्मा ( Kapil Sharma ) के साथ लाफ्टर का डोज लेने को दर्शकों के लिए एक खुशखबरी है। खबर है कि कपिल शर्मा शो का दूसरा सीजन बहुत जल्द शुरू होने वाला है। आइए जानते हैं कब से शुरू होगा शो।

कई सितारें हुए थे शामिल 

कपिल शर्मा का शो जब ओटीटी पर पहली बार आया तो इस दौरान क्रिकेट, संगीत और एंटरटेनमेंट जगत के कई सितारे इसमें शामिल हुए थे। नीतू कपूर, रणबीर कपूर, रिद्धिमा साहनी, कार्तिक आर्यन, सारा अली खान जैसे तमाम सितारों ने इस शो में शिरकत की थी।

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान जो कभी कपिल शर्मा के शो में नहीं गए थे, वह भी यहां आए और अपनी जिंदगी से जुड़ी तमाम कहानियां बता गए। 

कब से आ रहा दूसरा सीजन

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक द ग्रेट इंडियन कपिल शो ( The Great Indian Kapil Show ) मंगलवार यानि कल 13 अगस्त से शुरू होने जा रहा है। खबर है कि पहले एपिसोड में बॉलीवुड वाइव्स शामिल होने जा रही हैं।

ersg

इसी के साथ आपको बता दें कि कपिल शर्मा शो के पहले सीजन का समापन सुनील ग्रोवर और कृष्णा अभिषेक के साथ हुआ था, जिसमें एक सलमान खान और दूसरा शाहरुख खान बनकर आए थे। 

सीजन 2 में कौन होंगे गेस्ट

आपको बता दें कि कपिल शर्मा शो के आखिरी एपिसोड का समापन कार्तिक आर्यन के साथ हुआ था। इस दौरान वह अपनी मां के साथ फिल्म चंदू चैंपियन के प्रमोशन के लिए आए थे।

हालांकि अभी तक अगले शो के लिए सेलिब्रिटी की तो घोषणा नहीं की गई है। अब आने वाले एपिसोड के साथ भी यह देखना दिलचस्प होगा कि आखिर शो में कौन-कौन सी सेलिब्रिटी धमाल मचाने के लिए आने वाली हैं। 

thesootr links

  द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें 

द कपिल शर्मा Comedy King Kapil Sharma द ग्रेट इंडियन कपिल शो सीजन 2 कपिल शर्मा कॉमेडियन कपिल शर्मा Kapil Sharma कपिल शर्मा का कॉमेडी शो Comedian Kapil Sharma