कॉमेडियन का नेटफ्लिक्स शो हुआ फ्लॉप, 2 महीने में बंद होने जा रहा है The Great Indian Kapil Show

कॉमेडियन कपिल शर्मा इन दिनों  लगातार अपने शो ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। इस बार कपिल शर्मा अपना शो टीवी पर नहीं बल्कि ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हो रहा है। 

Advertisment
author-image
Pratibha ranaa
New Update
ुपस
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

BHOPAL. द ग्रेट इंडियन कपिल शो ( The Great Indian Kapil Show ) के फैंस को बड़ा झटका लगने वाला है। खबरें है कि कॉमेडियन कपिल शर्मा का ये शो जल्द ही बंद होने वाला है। बता दें, इस बार कपिल अपना शो टीवी पर नहीं, बल्कि नेटफ्लिक्स पर लेकर आए हैं। यह पहला मौका है जब वह अपने इस कॉमेडी शो को ओटीटी पर लेकर आए है। खबरों की मानें तो ओटीटी पर कपिल के शो को दर्शकों से अच्छा रिस्पॉस नहीं मिला रहा है, जिस वजह से ये शो बंद हो सकता है।

कब बंद होगा शो?

द ग्रेट इंडियन कपिल शो में कई सालों के बाद कपिल और सुनील ग्रोवर की जोड़ी एक साथ देखने को मिल रही है। इसके बावजूद दर्शक शो को पसंद नहीं कर रहे है। हालांकि, इसका आखिरी एपिसोड कब स्ट्रीम होगा इस बारे में कोई भी जानकारी सामने नहीं आई है। ( Comedian Kapil Sharma )

ये खबर भी पढ़िए...MP : करणी सेना ने BJP के विरोध का ऐलान, राजपूत समाज को दिलाई शपथ

सुनील ने शो के बंद होने पर किया रिएक्ट

वहीं सुनील पाल ने कपिल के शो के बंद होने पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि बहुत दुख हो रहा है, बहुत बुरा महसूस कर रहा हूं, जो उड़ती खबरें आ रही हैं, पता नहीं उसमें कितनी सच्चाई है। ये किसी के लिए भाव हो सकती है, किसी के लिए आह तो किसी के लिए अफवाह। इसका वीडियो सुनील ने अपने सोशल मीडिया पर भी शेयर किया है, जो जमकर वायरल हो रहा है। 

ये खबर भी पढ़िए...लोकसभा चुनाव 2024 : पिछली लोकसभा से दोगुना इस साल चुनावी खर्च, कितनी कीमत है आपके एक वोट की

अच्छा हुआ बंद हो रहा है क्योंकि…

सुनील आगे कहा कि ये शो नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीमिंग हो रहा था। शो के बंद होने की खबरों के बीच में कपिल से ये कहना चाहूंगा कि अच्छा है जो आपका शो यहां से बंद हो रहा है, क्योंकि आप नेटफ्लिक्स ओटीटी के आर्टिस्ट नहीं हो, आप टीवी के घर-घर के आर्टिस्ट हो। मैंने कहा था कि घर-घर में देखा जाता है सिर्फ कपिल शर्मा को। कपिल भाई आप बहुत पसंद किए जाते हो।

कॉमेडियन कपिल शर्मा The Great Indian Kapil Show द ग्रेट इंडियन कपिल शो बंद Comedian Kapil Sharma