करीना की बुक के टाइटल 'प्रेग्नेंसी बाइबल' पर बवाल, ईसाई समाज ने की जबलपुर में FIR की मांग

करीना की किताब के टाइटल को लेकर आरोप लगाए गए हैं कि एक्ट्रेस ने किताब के नाम में 'बाइबल' शब्द का इस्तेमाल कर ईसाई समाज की धार्मिक भावनाओं को आहत किया है। 

Advertisment
author-image
Pratibha ranaa
एडिट
New Update
Kareena Kapoor Khan
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

BHOPAL. बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर ( Kareena Kapoor Khan ) खान की मुश्किलें बढ़ सकती है. हाई कोर्ट ने करीना को नोटिस जारी किया है। उनकी किताब के टाइटल को लेकर आरोप लगाए गए हैं कि एक्ट्रेस ने किताब के नाम में 'बाइबल' शब्द का इस्तेमाल कर ईसाई समाज की धार्मिक भावनाओं को आहत किया है। जबलपुर सिविल लाइन निवासी क्रिस्टोफर एंथोनी ने हाई कोर्ट में करीना के खिलाफ मामला दायर कर उनपर आपराधिक मुकदमा दर्ज कराने की मांग की है।

ये खबर भी पढ़िए...पोते को लेकर वोटिंग कर आए कमल पटेल, शायद पूर्व मंत्री पर लागू नहीं होता कानून

कानूनी पचड़े में फंसी करीना

दरअसल करीना अपनी एक किताब को लेकर विवादों में घिरी हैं, जिसमें उन्होंने अपनी मां बनने के बारे में अनुभवों को शेयर किया है। करीना ने इस किताब का नाम करीना कपूर खान प्रेगनेंसी बाइबल रखा है। किताब के टाइटल पर ईसाई समाज ने ऐतराज जताया है। जबलपुर के ईसाई समाज ने मामले में ओमती थाने में लिखित शिकायत दी है और आरोप लगाया कि किताब के टाइटल से उनकी धार्मिक भावनाओं को आहत किया गया है। करीना को कोर्ट से नोटिस भेजा गया है।

जबलपुर हाईकोर्ट ने जारी किया नोटिस

जबलपुर के अधिवक्ता क्रिस्टोफर एंथनी ने इस मामले की शिकायत जबलपुर के गोमती पुलिस थाने में की थी। जिस पर कोई कार्यवाही न होने के बाद उन्होंने हाईकोर्ट में याचिका दायर की। किताब के टाइटल  प्रेगनेंसी बाइबल को लेकर ईसाई समाज के लोगों ने आरोप लगाए हैं कि एक्ट्रेस ने किताब के नाम में 'बाइबल' शब्द का इस्तेमाल कर ईसाई समाज की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाई है। इस मामले की अगली सुनवाई 1 जुलाई को होनी है।

ये खबर भी पढ़िए...पोते को लेकर वोटिंग कर आए कमल पटेल, शायद पूर्व मंत्री पर लागू नहीं होता कानून

 

करीना कपूर खान प्रेग्नेंसी बाइबिल Kareena Kapoor Khan