कार्तिक आर्यन की फिल्म भूल भुलैया 3 की शूटिंग एमपी के इस शहर में होगी

कार्तिक आर्यन की फिल्म भूल भुलैया 3 की शूटिंग कोलकाता के बाद मध्य प्रदेश में होने वाली है। एमपी के निवाड़ी जिले के पर्यटन नगरी ओरछा में फिल्म की शूटिंग होने वाली है।

Advertisment
author-image
Ravi Singh
New Update
Bhool Bhulaiyaa 3 MP Orchha
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

हाल ही में कार्तिक आर्यन रिलीज हुई उनकी फिल्म चंदू चैंपियन बॉक्स ऑफिस पर सफलता का परचम लहरा रही है। इसी बीच कार्तिक अब अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हो गए हैं। उनकी अगली फिल्म भूल भुलैया 3 जब से अनाउंस हुई है। तब से ही वह काफी सुर्खियों में हैं। बीते दिनों कोलकाता में फिल्म की शूटिंग शुरू हुई थी जिसकी जानकारी कार्तिक आर्यन ने सोशल मीडिया पर दी थी। अब उनकी यह फिल्म मध्यप्रदेश में शुट होने वाली है।

एमपी के इस शहर में होगी भूल भुलैया 3 की शूटिंग

कार्तिक आर्यन की फिल्म भूल भुलैया  3 की शूटिंग कोलकाता के बाद मध्य प्रदेश में होने वाली है। एमी के निवाड़ी जिले के पर्यटन नगरी ओरछा में फिल्म भूल भुलैया 3 की शूटिंग होने वाली है। ओरछा के किले और प्राकृतिक धरोहर फिल्म भूल भुलैया 3 में दिखाई देंगे।

स्टार कास्ट शूटिंग के लिए ओरछा पहुंचे

भूल भुलैया 3 की तमाम स्टार कास्ट शूटिंग के लिए मंगलवार 2 जुलाई को ओरछा पहुंच गए हैं। बताया जा रहा है कि फिल्म की शूटिंग ओरछा के किलो और प्राकृतिक सुंदरता के बीच होगी।

ये खबर भी पढ़ें...

नए कानून का पाठ पढ़ाने स्कूल पहुंची पुलिस, स्टूडेंट का सवाल सुन हो गई सिट्टी- पिट्टी गुम

अभिनेता कार्तिक आर्यन, अभिनेत्री माधुरी दीक्षित और तृप्ति डिमरी शामिल थी। इनके साथ-साथ फिल्म की तमाम यूनिट भी ओरछा पहुंची। फिल्म की स्टार कास्ट और यूनिट होटल ओरछा पैलेस में रुकी हुई है। कुछ देर आराम करने के बाद शूटिंग वाले क्षेत्रों का चयन होगा। 

पहले भी हो चुकी है शुटिंग

भूल भुलैया एक सेमी हॉरर फिल्म है। ऐसे में किले और बड़ी-बड़ी प्राकृतिक धरोहरों को फिल्म में दिखाया जाता है। वहीं ओरछा में प्राकृतिक धरोहरों की भरमार है, ऐसे में इस फिल्म के शूट के लिए ओरछा से बेहतर स्थान और कहीं नहीं है। पहले भी यहां कई फिल्मों की शूटिंग हो चुकी है।

thesootr links

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

ओरछा में शूटिंग कार्तिक की फिल्म भूल भुलैया 3 तृप्ति डिमरी Bhool Bhulaiyaa 3 release in 2024 Diwali माधुरी दीक्षित Karthik film Bhool Bhulaiyaa 3 ओरछा एमपी न्यूज हिंदी