कार्तिक आर्यन ने क्यों ठुकराया फेयरनेस क्रीम का एड, क्यों बोले मैं रिलेट नहीं करता

कार्तिक आर्यन का कहना है कि मुझे काफी बार पान मसाला का एड ऑफर हुआ है। कई ब्रैंड्स ने मुझे अप्रोच किया, लेकिन मैंने इनकार कर दिया है क्योंकि मैं इन चीजों से खुद को रिलेट नहीं करता हूं।

Advertisment
author-image
Ravi Singh
New Update
Karthik Aryan
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

कार्तिक आर्यन ( Karthik Aryan ) अपनी फिल्म चंदू चैंपियन का प्रमोशन करने में बिजी चल रहे हैं। कार्तिक ने ब्रैंड एंडॉर्समेंट्स को लेकर बात की है। कुछ सालों पहले कार्तिक फेयरनेस क्रीम एड्स ( fairness cream aids ) करते थे, लेकिन अब उन्होंने इसे करना बंद कर दिया है। यहां तक कि फेयरनेस क्रीम के कॉन्ट्रैक्ट को इन्होंने रिन्यू तक नहीं किया है। उनका कहना है कि अगर मैं इसे रिन्यू करता तो ये गलत हो जाता, सिर्फ इतना ही नहीं, एक्टर ने पान मसाला का एड करने से मना कर दिया है।

क्या कहना है कार्तिक का

कार्तिक का कहना है कि कुछ समय पहले मैंने एक फेस क्रीम का एड किया था। अब मैंने ये करना बंद कर दिया है। मुझे काफी बार पान मसाला का एड ऑफर हुआ है। मैं असल में कन्विन्स नहीं हो पाया हुं। मैंने इस कॉन्ट्रैक्ट को रीन्यू नहीं किया ये सोचकर कि मैं गलत कर रहा था बता दें कि सोनू के टीटू की स्वीटी फिल्म के बाद कार्तिक आर्यन ने साल 2018 में फेयरनेस क्रीम का एड किया था।

ये खबर भी पढ़ें...

कंगना रनौत के थप्पड़ कांड से पिघला एक्स बॉयफ्रेंड ऋतिक रोशन का दिल

इस एज पर हुआ था विवाद

कार्तिक आर्यन ने फेयरनेस क्रीम का एड किया था और कहा था कि पुरुष गोरे हो सकते हैं, इस बात को कार्तिक ने ये एड करके बढ़ावा दिया था। लोगों के इसपर विवाद करने के बाद कंपनी ने अपनी क्रीम का नाम बदला था और कार्तिक ने भी इससे अपना किनारा कर लिया था।

ये खबर भी पढ़ें...

मशहूर अभिनेत्रियों ने नाम बदलकर फिल्मी दुनिया में बनाई पहचान

कार्तिक आर्यन का कहना है कि मुझे काफी बार पान मसाला का एड ऑफर हुआ है। कई ब्रैंड्स ने मुझे अप्रोच किया, लेकिन मैंने इनकार कर दिया है क्योंकि मैं इन चीजों से खुद को रिलेट नहीं करता हूं तो मैं अपने दर्शकों को क्यों बताउं। मैं कोशिश करता हूं कि जो चीजें मुझे सही नहीं लगती, उन्हें करने से मैं बचूं।

thesootr links

सबसे पहले और सबसे बेहतर खबरें पाने के लिए thesootr के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें। join करने के लिए इसी लाइन पर क्लिक करें

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

कार्तिक आर्यन Karthik Aryan fairness cream aids फेयरनेस क्रीम एड्स