जल्द इस फिल्म से टॉलीवुड में डेब्यू करेंगी खुशी कपूर

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक खुशी कपूर टॉलीवुड डेब्यू करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। वो जल्द नंदमुरी बालकृष्ण के बेटे मोक्षग्ना के साथ अपनी शुरुआत करेंगी।

Advertisment
author-image
Dolly patil
New Update
dsf
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

जान्हवी कपूर साल की शुरुआत से ही चर्चा में रही हैं. वजह है उनकी फिल्में। इस वक्त जाह्नवी डायरेक्टर्स की पहली पसंद बनी हुई हैं। आपको बता दें कि उनकी झोली में लगातार कई बड़ी फिल्में आ रही हैं।

इस साल उनकी दो फिल्में रिलीज हो चुकी हैं। पहली- मिस्टर एंड मिसेज माही और दूसरी- उलझ। पहली फिल्म को ठीक-ठाक रिस्पॉन्स मिला था। पर दूसरी पिक्चर की शुरुआत ही काफी खराब हुई थी। इसी के साथ अब खुशी कपूर भी बहन के नक्शे कदम पर चल रही हैं। वो जल्द साउथ डेब्यू करने की तैयारी कर रही हैं। 

कौन सी फिल्म से किया था डेब्यू 

श्रीदेवी और बोनी कपूर की बेटी खुशी कपूर ने जोया अख्तर की फिल्म ‘द आर्चीज’ से बॉलीवुड डेब्यू किया था। इसी के साथ इस वक्त उनकी दूसरी फिल्म पर काम हो रहा है। यह धर्मा प्रोडक्शंस की एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है। नादानियां में खुशी कपूर के साथ इब्राहिम अली खान का करने वाले हैं। वहीं,अब पता लगा कि उनके हाथ एक बड़ी साउथ की फिल्म लगी है। 

साउथ डेब्यू करेंगी खुशी

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक खुशी कपूर टॉलीवुड डेब्यू करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। वो जल्द नंदमुरी बालकृष्ण के बेटे मोक्षग्ना के साथ अपनी शुरुआत करेंगी। फिलहाल बातचीत शुरुआती दौर में है। मोक्षग्ना की पहली फिल्म का ऐलान 1 सितंबर को होगा। वहीं, फिल्म को 6 सितंबर को ग्रैंड लेवल लॉन्च किया जाएगा। 

ert

इसी के साथ आपको बता दें कि  Hanuman वाले प्रशांत वर्मा मोक्षग्ना की पहली फिल्म का डायरेक्शन कर रहे हैं। यह एक इंटरेस्टिंग अटेम्प्ट है। वहीं, सही समय पर फिल्म की ज्यादा जानकारी भी दे दी जाएगी। ऐसा कहा जा रहा कि शूटिंग अक्टूबर में शुरू होगी। इस प्रोजेक्ट को प्रोड्यूस करने के लिए एक टॉप प्रोडक्शन हाउस तैयार है। यह फिल्म सिर्फ खुशी कपूर ही नहीं, डायरेक्टर प्रशांत वर्मा के लिए भी अहम होने वाला है।  

thesootr links

  द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

 

साउथ डेब्यू खुशी कपूर खुशी कपूर