डरने के लिए हो जाएं तैयार...मुंज्या देख कांप जाएगी रूह

हॉरर-कॉमेडी से भरपूर फिल्म का टीजर काफी दिलचस्प है।आदित्य सरपोतदार के निर्देशन में बनी फिल्म 'मुंज्या' का टीजर हाल ही में रिलीज किया गया। फिल्म का एक मिनट 23 सेकंड का टीजर लोगों का मनोरंजन कर रही है।

Advertisment
author-image
Aparajita Priyadarshini
New Update
STREE
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

स्त्री फिल्म के मेकर्स ने नई हॉरर कॉमेडी फिल्म का टीजर रिलीज कर दिया है। आदित्य सरपोतदार के निर्देशन में बनी फिल्म मुंज्या डर के साथ-साथ हँसी के डोज से भरपूर है। हॉरर-कॉमेडी से भरपूर फिल्म का टीजर काफी दिलचस्प है। फिल्म में कंप्यूटर-जनरेटेड इमेजरी (CGI) एक्टर शामिल है।

 मुंज्या डर के साथ-साथ हँसी के डोज से भरपूर

यह फिल्म भारत के कल्चरल से जुड़े एक मिथक मुंज्या के इर्द-गिर्द घूमती है।फिल्म का टीजर काफी दिलचस्प है। इसमें मुंज्या एक ऐसा कैरेक्टर है जो इंसानों जैसे ही बातचीत कर सकता है और चल फिर सकता है।इसे हम एक डिजिटल चमत्कार की तरह ले सकते हैं जो अपनी हरकतों और एक्शन से दर्शकों के दिलों में डर भी पैदा करता है और लोगों को अपने रहस्यों के बारे में जानने के लिए एक्साटमेंट भी बढ़ाता है।

CGI एक्टर बना हीरो

मुंज्या के टीजर ने हॉरर और कॉमेडी के जॉनर को अलग लेवल पर लेकर जाती है। जिसमें मुन्नी को एक रहस्यमय किरदार के रूप में दिखाया गया है। यह फिल्म डर और हंसी दोनों का गजब का कॉम्बिनेशन है। इस फिल्म का निर्देशक आदित्य सरपोतदार ने किया है। मुंज्या सीजीआई को स्क्रीन पर पेश करने वाली भारत की पहली फिल्म बन गई है। बॉलीवुड फिल्मों के इतिहास में पहली बार कोई CGI एक्टर हीरो बना है। 

24 मई के दिन रिलीज होगी फिल्म

 फिल्म में शरवरी, मोना सिंह, अभय वर्मा और सत्यराज खास रोल में हैं। इसका निर्देशन आदित्य सरपोतदार ने किया है। वहीं इसे दिनेश विजन और अमर कौशिक ने बनाया है। फिल्म का ट्रेलर 24 मई को जारी किया जाएगा। वहीं यह फिल्म 7 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

क्या कुछ खास है फिल्म के टीजर में

हॉरर-कॉमेडी से भरपूर फिल्म का टीजर काफी दिलचस्प है। आदित्य सरपोतदार के निर्देशन में बनी और शरवरी स्टारर फिल्म 'मुंज्या' का टीजर हाल ही में रिलीज किया गया। फिल्म का एक मिनट 23 सेकंड का टीजर 'मुंज्या' की झलक दुनिया को दिखाता है। टीजर दर्शकों को एक रहस्यमयी 'मुन्नी' की खोज के बारे में जानने के लिए उत्सुक करता है। इतना ही नहीं ये दर्शकों को मुंज्या के बारे में जानने के लिए भी एक्साइटमेंट पैदा करती है। मुंज्या में CGI एक्टर नजर आएगा। टीजर में इसका लुक काफी डरावना है।

 

हॉरर-कॉमेडी स्त्री फिल्म MUNJYA TRAILOR RELEASE NEW HORROR MOVIE NEW COMEDY THRILLER MOVIE