मप्र के सीहोर में बनेगी पंचायत-3, सचिव जी, प्रधान जी और उप प्रधान के साथ पूरी टीम शूटिंग करने पहुंची

author-image
Jitendra Shrivastava
एडिट
New Update
मप्र के सीहोर में बनेगी पंचायत-3, सचिव जी, प्रधान जी और उप प्रधान के साथ पूरी टीम शूटिंग करने पहुंची

SEHORE. मध्य प्रदेश का सीहोर इन दिनों हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के लिए पहली पसंद बना हुआ है। कई बड़ी फिल्मों की शूटिंग यहां पर हो चुकी है। ओटीटी प्लेटफॉर्म धमाल मचाने वाली पंचायत पार्ट वन और टू की सफलता के बाद यहां पंचायत पार्ट थ्री की शूटिंग भी शुरू हो गई। ग्राम महोड़िया में पंचायत भवन सहित कई दृश्यों को शूट किया जा रहा है।





पंचायत सीरीज का तीसरा पार्ट बनना शुरू 





वेब सीरीज से जुड़े कलाकर और डायरेक्टर समेत पूरी टीम गांव में मौजूद है। फिल्म की शूटिंग 15 जून तक चलेगी। ओटीटी प्लेटफॉर्म पर सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली हिंदी वेब सीरीज 'पंचायत' का क्रेज बढ़ाता जा रहा है। पंचायत एक और दो की शूटिंग भी इसी ग्राम महोड़िया में हुई थी। जिसे दर्शकों का बड़ा प्यार मिला था। इसके चलते सीरीज का तीसरा पार्ट बनना शुरू चुका है। फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े सैय्यद जीशान ने बताया कि जिले के घने जंगल पहाड़ी इलाके अंग्रेजों के समय की बनी पुरानी इमारतें। जिले भर में कई ऐसी जगह हैं, जो डायरेक्टर और प्रोड्यूसरों को पसंद आती हैं। यहां फिल्मों के सीन शूट किए जाते हैं। 





सीहोर फिल्म इंडस्ट्री वालों की पहली पसंद बना





publive-image





कलाकारों का कहना है कि सीहोर के लोग सहयोग करते हैं। साथ ही यहां आसानी से हर चीज उपलब्ध हो जाती है। बिना किसी परेशानी के दृश्यों को शूट कर लिया जाता है। यही वजह है कि सीहोर फिल्म इंडस्ट्री वालों की पहली पसंद बन गया है। पंचायत सीरीज से जुड़े कलाकर नैना गुप्ता, रघुवीर यादव, जितेंद्र कुमार, फैसल मलिक, चंदन राय सहित पूरी टीम से जुड़े सभी कलाकार सेट पर मौजदू हैं। 





फुलेरा नहीं महोड़िया है इस पंचायत का नाम       





बता दें, पंचायत सीरीज में पंचायत भवन के दृश्य को फुलेरा दिखाया गया है। यह फुलेरा नहीं सीहोर का ही महोड़िया पंचायत भवन है। फिल्म की पूरी शूटिंग सीहोर के ग्राम महोड़िया पंचायत भवन के अलावा गांव के आस-पास के इलाके में ही हुई है।





यह खबर भी पढ़ें





केके की डेथ एनिवर्सरी पर कोलकाता के कॉलेज में लगाई गई मूर्ति, इसी कॉलेज में सिंगर ने आखिरी कॉन्सर्ट किया था





2019 और 2021 में पंचायत के पार्ट हुए थे शूट 





पंचायत एक की शूटिंग 2019 में हुई थी, जिसकी सफलता के बाद 2021 में पंचायत-2 को शूट किया गया था. अब इसका तीसरा पार्ट बनने जा रहा है। फिल्म में स्थानीय कलाकारों को भी मौका मिला और गांव के लोगों से ही कई काम कराए गए हैं, ताकि ग्रामीणों को भी कुछ फायदा हो सके। 





यहां गंगाजल, आश्रम, राजनीति, टॉयलेट एक प्रेम कथा जैसी कई वेब सीरीज शूट हो चुकी हैं





सीहोर में कई फिल्मों की शूटिंग हो चुकी है। फिल्म अभिनेता अभिषेक बच्चन, अक्षय कुमार, अजय देवगन, बॉबी देओल, नकुल, रवि कुमार, प्रियंका चोपड़ा, भूमिका, कंगना रनावत सहित कई कई बड़ी फिल्मों के डायरेक्टर और प्रोड्यूसर यहां आ चुके हैं। यहां गंगाजल, हॉस्टल, आश्रम, राजनीति, टॉयलेट एक प्रेम कथा, सहित साउथ की कई फिल्में और वेब सीरीज शूट की जा चुकी हैं। हाल ही में रवीना टंडन की बेटी और अजय देवगन के भांजे की फिल्म आजाद की फिल्म के कई दृश्यों को सीहोर जिले में ही शूट किया गया था।



MP News MP Shooting of Panchayat-3 Panchayat-3 will be made in Sehore Secretary Pradhan and Deputy Pradhan arrived the whole team reached for the shooting Panchayat-3 की शूटिंग मप्र के सीहोर में बनेगी पंचायत-3 सचिव जी प्रधान जी और उप प्रधान पहुंचे पूरी टीम शूटिंग करने पहु्ंची