राखी सावंत की मां जया सावंत का निधन, ब्रेन ट्यूमर के चलते कई दिनों से अस्पताल में थीं भर्ती

author-image
Jitendra Shrivastava
एडिट
New Update
राखी सावंत की मां जया सावंत का निधन, ब्रेन ट्यूमर के चलते कई दिनों से अस्पताल में थीं भर्ती

MUMBAI. कई दिनों से राखी सावंत को अस्पताल में अपनी मां के पास विजिट करते हुए स्पॉट किया जा रहा था। सिर्फ यही नहीं, राखी भी अपने फैन्स से गुजारिश करती थीं कि वह उनकी मां के जल्द स्वस्थ होने के लिए दुआ मांगे। पर किसे पता था कि 28 जनवरी का दिन राखी के लिए दुखद होने वाला है। राखी पर मानो जैसे गमों का पहाड़ सा टूट गया है।





राखी की मां जया सावंत टाटा मेमोरियल कैंसर अस्पताल में भर्ती थीं





राखी सावंत को हमेशा ही हर किसी को एंटरटेन करते देखा गया है, लेकिन आज यानी 28 जनवरी का दिन उनके लिए बेहद ही दुखद साबित हुआ। एक्टर की मां जया सावंत का निधन हो गया है। पिछले कई दिनों से राखी की मां जया सावंत टाटा मेमोरियल कैंसर अस्पताल में भर्ती थीं। वह कैंसर और ब्रेन ट्यूमर से लड़ रही थीं। राखी के शौहर आदिल खान दुर्रानी ने जया सावंत के निधन की खबर को कन्फर्म किया है।





राखी को अस्पताल में मां के पास विजिट करते हुए स्पॉट किया जा रहा था





जया सावंत का निधन कई दिनों से राखी सावंत को अस्पताल में अपनी मां के पास विजिट करते हुए स्पॉट किया जा रहा था। फैन्स लगातार उनकी मम्मी की बेहतर सेहत के लिए दुआ मांग रहे थे। सिर्फ यही नहीं, राखी भी अपने फैन्स से गुजारिश करती थीं कि वह उनकी मां के जल्द स्वस्थ होने के लिए दुआ मांगे। पर किसे पता था कि 28 जनवरी का दिन राखी के लिए दुखद होने वाला है। राखी पर मानो जैसे गमों का पहाड़ सा टूट गया है।



was hospitalized brain tumor Jaya Sawant passed away Rakhi Sawant's mother अस्पताल में थीं भर्ती ब्रेन ट्यूमर हो गया था जया सावंत का निधन राखी सावंत की मां