ईद पर नहीं चला सलमान खान का जादू, ओपनिंग डे पर फुस्स हुई KKBKKJ, 12 साल बाद फेल हुए भाईजान

author-image
Jitendra Shrivastava
एडिट
New Update
ईद पर नहीं चला सलमान खान का जादू, ओपनिंग डे पर फुस्स हुई KKBKKJ, 12 साल बाद फेल हुए भाईजान

MUMBAI. बॉलीवुड के मेगा सुपरस्टार सलमान खान की लेटेस्ट फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। ईद के मौके पर सलमान फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' को लेकर आए हैं। अक्सर ईद पर ताबड़तोड़ ओपनिंग हासिल करने वाले सलमान खान इस बार सफल साबित नहीं हुए हैं। क्योंकि सलमान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' को रिलीज के पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर बंपर ओपनिंग नहीं मिली है। आलम ये है कि 'किसी का भाई किसी की जान' 12 सालों के इतिहास में ईद पर ओपनिंग डे पर सलमान के करियर की सबसे कम कमाई करने वाली फिल्म बन गई है। 





ईद पर फुस्स हुई 'किसी का भाई किसी की जान' 





लंबे समय से फैंस सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। ऐसे में 21 अप्रैल शुक्रवार को 'किसी का भाई किसी की जान' को सिनेमाघरों में रिलीज कर दिया गया है। ईद के मौके पर रिलीज हुई 'किसी का भाई किसी की जान' से उम्मीद थी कि ये फिल्म पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई कर सकती है।





यह खबर भी पढ़ें





मुंबई में हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का खुलासा, भोजपुरी एक्ट्रेस सुमन कुमारी गिरफ्तार; कई फिल्मों और कॉमेडी शो में कर चुकी हैं काम





ओपनिंग डे पर 15.81 करोड़ की कमाई कर पाई है





ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' ओपनिंग डे पर 15.81 करोड़ की कमाई कर पाई है। फिल्म 'दबंग' को छोड़ दिया जाए तो सलमान खान के बीते 12 साल के करियर के दौरान ईद पर सबसे कम कमाई 'किसी का भाई किसी की जान' की रही है। 





सलमान खान की इन फिल्मों ने ईद पर की शानदार कमाई





बात की जाए सलमान खान की ईद पर रिलीज हुईं फिल्मों के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के मामले में तो ओपनिंग डे पर साल 2011 में रिलीज हुईं भाईजान की फिल्म 'बॉडीगॉर्ड ने 21.60 करोड़, एक था टाइगर- 32.93, किक- 26.40, बजरंगी भाईजान- 27.25, सुल्तान- 36.54, ट्यूबलाइट-21.15, रेस 3- 29.17 और भारत- 42.30 करोड़' का कलेक्शन किया है।







View this post on Instagram

A post shared by Taran Adarsh (@taranadarsh)



ईद पर नहीं चला सलमान का जादू फिल्म किसी का भाई किसी की जान Bhaijaan failed after 12 years KKBKKJ fussed on the opening day Salman magic did not work on Eid Film Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan 12 साल बाद फेल हुए भाईजान ओपनिंग डे पर फुस्स हुई KKBKKJ