''धर्मपत्नी'' के सेट पर बेहोश हुईं शिरीन मिर्जा, तबीयत बिगड़ते ही मचा हड़कंप, अस्पताल में भर्ती

author-image
Jitendra Shrivastava
एडिट
New Update
''धर्मपत्नी'' के सेट पर बेहोश हुईं शिरीन मिर्जा, तबीयत बिगड़ते ही मचा हड़कंप, अस्पताल में भर्ती

MUMBAI. टीवी एक्ट्रेस शिरीन मिर्जा को लेकर बड़ी खबर आ रही है। एक्ट्रेस शिरीन धर्मपत्नी शो के सेट पर अचानक बेहोश हो गईं और जमीन पर गिर गईं। एक्ट्रेस की तबीयत खराब होने के बाद से सेट पर हलचल मच गई। इसके बाद अब एक्ट्रेस को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। फिलहाल शिरीन मिर्जा इस वक्त रेस्ट पर हैं।





शो ये हैं मोहब्बतें से दर्शकों के बीच पाई थी पॉपुलैरिटी 





ये हैं मोहब्बतें' में 'सिम्मी' का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस शिरीन मिर्जा आए दिन अपनी बोल्डनेस के चलते सुर्खियों में बनी रहती हैं। शो ये हैं मोहब्बतें से दर्शकों के बीच पॉपुलैरिटी हासिल करने वालीं एक्ट्रेस शिरीन हाल ही में अपनी करीबी दोस्तों के साथ फुकेट पर गई हैं। ऐसे में एक्ट्रेस ने फुकेट से ढेरों तस्वीरें पोस्ट कीं। उन्होंने इस दौरान एक वीडियो भी शेयर किया था जिसको देख कर कई लोगों ने उन्हें ट्रोल भी करना शुरू कर दिया था। फुकेट में एक्ट्रेस अपनी बाकी दोस्तों के साथ बड़े ही बोल्ड अंदाज में नजर आई थीं। ऐसे में कई यूजर्स उन्हें शर्म करने की सलाह देते दिखाई दिए।   







View this post on Instagram

A post shared by Mirzashireen (@shireenmirza)





शूटिंग के दौरान बेहोश हुईं शिरीन





कलर्स के शो 'धर्मपत्नी' में अहम भूमिका निभाने वाली अभिनेत्री शिरीन मिर्जा को स्वास्थ्य समस्याओं की शिकायत के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सूत्रों के अनुसार, अभिनेत्री अपने शो 'प्यार के साथ वचन धर्मपत्नी' के सेट पर शूटिंग के दौरान बेहोश हो गईं, जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया।





तबीयत की वजह से नहीं लिया होली का आनंद





खबरों के अनुसार, शिरीन के स्वास्थ्य में 7 मार्च को मौसम में बदलाव आने के कारण दिक्कत महसूस कर रही थीं। इसी के कारण अभिनेत्री ने इस बार होली का भी आनंद नहीं लिया था। हालांकि, कुछ दिनों पहले एक्ट्रेस को अपनी करीबी दोस्त कृष्णा मुखर्जी की बैचलर ट्रिप पर एंजॉय करते देखा गया था। हालांकि, वहां से वापस आने के बाद शिरीन शूटिंग कर रही थीं, लेकिन अचानक उनकी तबीयत बिगड़ गई।





यह खबर भी पढ़ें











इन सीरियल में आ चुकी हैं नजर





हालांकि, शिरीन की सेहत पर अभी उनके परिवार या पति हसन सरताज ने किसी भी तरह की टिप्पणी नहीं की है। वर्कफ्रंट की बात करें तो, कलर्स के शो 'प्यार के साथ वचन धर्मपत्नी' में काम करने से पहले शिरीन 'ये है मोहब्बतें', 'बहुत प्यार करते हैं' जैसे टीवी शो में अपने अभिनय के लिए जानी जाती हैं। अभिनेत्री ने 23 अक्टूबर 2021 को हसन सरताज से शादी की थी।  



इन तस्वीरों के चलते उन्हें कई अभद्र बातें भी बोली गईं। 





2018 में एक्ट्रेस को किराए के घर से बाहर कर दिया गया था





बताते चलें, साल 2018 में एक्ट्रेस को मुंबई में उनके एक किराए के घर से बाहर कर दिया गया था। वजह बताई गई थी कि वह मुस्लिम और अन-मैरिड हैं। ऊपर से वह एक्टिंग की दुनिया से भी नाता रखती हैं। ऐसे में शिरीन मिर्जा ने अपने फैंस से इंस्टाग्राम के जरिए अपने दिल की बात कही थी। उन्होंने अपनी निराशा जाहिर करते हुए एक पोस्ट साझा की थी। उन्होंने बताया था- वो शहर जो खुद के चरित्र पर बहुत गर्व करता है, जो कभी सोता नहीं, जो धर्म-जाति-पेशे को नहीं मानता, मुझे यह देखकर हैरानी होती है कि मुंबई जिसने मुझे इतना कुछ दिया है वहां ऐसा हुआ। मैं खुद को आमची मुंबई कहकर पुकारती हूं। प्रशंसा करती हूं। यहां अभी भी मेरे लिए कोई जगह नहीं है? हम जैसे जो इस सपनों की नगरी के बाहर से आते हैं हम जैसों के लिए अभी भी स्ट्रगल है।'



Shireen Mirza fainted on the set of 'Dharampatni' TV actress Shireen Mirza अस्पताल में भर्ती तबीयत बिगड़ते ही मचा हड़कंप 'धर्मपत्नी' के सेट पर बेहोश हुईं शिरीन मिर्जा टीवी एक्ट्रेस शिरीन मिर्जा hospitalized there was a stir as soon as her health deteriorated