श्रद्धा कपूर का हुआ ब्रेकअप, एक्ट्रेस ने किया इंस्टाग्राम पर अनफॉलो

श्रद्धा कपूर को लेकर रिपोर्ट में बताया जा रहा है कि उन्होंने अपने कथित बॉयफ्रेंड राहुल मोदी से रिश्ता खत्म कर लिया है। दरअसल ऐसा इसलिए कहा जा रहा है क्योंकि श्रद्धा कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से राहुल मोदी को अनफॉलो कर दिया है।

Advertisment
author-image
Dolly patil
New Update
shraddha
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर की अपकमिंग फिल्म स्त्री 2 सिनेमाघरों में 15 अगस्त को रिलीज होने जा रही है। इसी के साथ अब श्रद्धा कपूर प्रमोशन में भी बिजी हैं।

इसी बीच श्रद्धा कपूर की पर्सनल लाइफ को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। दरअसल, श्रद्धा कपूर को लेकर कहा जा रहा है कि उनका कथित बॉयफ्रेंड राहुल मोदी से ब्रेकअप हो गया है।

जानकारी के मुताबिक श्रद्धा कपूर ने राहुल मोदी को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अनफॉलो कर दिया है। जिसके बाद से ही दोनों के ब्रेकअप की खबरें चर्चा में है। 

श्रद्धा ने किया रिश्ता खत्म

Shraddha Kapoor को लेकर रिपोर्ट में बताया जा रहा है कि उन्होंने अपने कथित बॉयफ्रेंड राहुल मोदी से रिश्ता खत्म कर लिया है। दरअसल ऐसा इसलिए कहा जा रहा है क्योंकि श्रद्धा कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से राहुल मोदी को अनफॉलो कर दिया है।

uhioh

 इसी के साथ श्रद्धा ने राहुल मोदी की बहन, उनके प्रोडक्शन हाउस और उनके डॉगी के अकाउंट को भी अनफॉलो कर दिया है। हालांकि राहुल मोदी ने श्रद्धा कपूर को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अनफॉलो नहीं किया है। जिसके बाद से ही कयासबाजी हो रही है कि श्रद्धा कपूर और राहुल मोदी का ब्रेकअप हो गया है।

कब बढ़ी थी दोनों के बीच नजदीकियां 

जानकारी के मुताबिक श्रद्धा कपूर और राहुल मोदी को लेकर कहा जाता रहा है कि फिल्म तू झूठी मैं मक्कार के सेट पर दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ी थीं। हालांकि श्रद्धा कपूर और राहुल मोदी ने अपने रिलेशनशिप पर कोई बयान नहीं दिया है।

आपको बता दें कि दोनों का अपने ब्रेकअप को लेकर भी कोई स्टेटमेंट नहीं आया है। वर्क फ्रंट की बात करें तो श्रद्धा कपूर फिल्म स्त्री 2 में काम करते नजर आएंगी।

15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली इस फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर फिल्म खेल खेल में और फिल्म वेदा से बॉक्स ऑफिस क्लैश होने वाला है। 

thesootr links

  द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

dolly patil

 

श्रद्धा कपूर shraddha kapoor फिल्म स्त्री 2 का टीजर