निया शर्मा के लेटेस्ट लुक ने इंटरनेट पर मचाया बवाल...जानें क्यों

सेंसेशनल ब्यूटी निया शर्मा के आपने अभी तक कई ग्लैमरस लुक देखे होंगे। जबसे निया का लेटेस्ट लुक सामने आया है। लोग उन्हें जमकर troll कर रहे हैं।

Advertisment
author-image
Aparajita Priyadarshini
New Update
े्िािै
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेसेस अक्सर अपने लुक को लेकर troll होती रहती हैं। इस बार लोगों ने निया शर्मा को घेर लिया है। हाल ही में निया शर्मा ने अपनी कुछ तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर की थीं।

इन तस्वीरों में निया शर्मा को देखने के बाद लोग उनके आउटफिट और मेकअप का खूब मजाक उड़ा रहे हैं। कुछ लोगों का कहना है कि निया शर्मा को आज तक समझ नहीं आया है कि किस तरह का मेकअप करना है और किस तरह के आउटफिट कैरी करने हैं।

निया शर्मा को Trollers ने कहा चुड़ैल 

टीवी शो 'एक हजारों में मेरी बहना' फेम निया शर्मा ने Social Media पर तस्वीरें शेयर की हैं। सामने आई इन तस्वीरों में निया शर्मा ने पिंक कलर की शॉर्ट ड्रेस पहनी हुई है।

ये भी पढ़ें...

ओंकारेश्वर मंदिर में VIP दर्शन पर रोक, जानिए कैसी है नई व्यवस्था

साथ ही उन्होंने गले में एक स्टार वाला पेंडेंट भी कैरी किया हुआ है। साथ ही निया शर्मा ने कैप्शन में लिखा है, ये मेरा दिन था।  निया शर्मा के इस लुक को देखने के बाद लोग Social Media पर उनका खूब मजाक बना रहे हैं।

 एक शख्स ने निया शर्मा की फोटोज पर कमेंट किया आप सच में चुड़ैल लग रही हैं। वहीं दूसरे शख्स ने कमेंट किया है, कि तुम्हारा मेकअप हमें जरा भी पसंद नहीं आया। suhagan chudail fame nia sharma | सेंसेशनल ब्यूटी निया शर्मा | TV serials 

thesootr links

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

 

निया शर्मा सेंसेशनल ब्यूटी निया शर्मा suhagan chudail fame nia sharma TV serials