अमेठी से कांग्रेस प्रत्याशी केएल शर्मा ने दिया बड़ा बयान, बोले- मैं पॉलिटिशियन हूं, कांग्रेस की नौकरी नहीं करता

केएल शर्मा ने अपने राजनीतिक करियर पर बात करते हुए कहा कि मैं यहां गांधी परिवार की नौकरी नहीं कर रहा हूं मैं एक पॉलिटिशियन हूं। मैं कांग्रेस से चुनकर 1983 में आया था।

author-image
Pratibha ranaa
New Update
ज,.
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

BHOPAL. कांग्रेस के लिए सुरक्षित सीट कहे जाने वाली अमेठी लोकसभा से गांधी परिवार के करीबी केएल (  KL Sharma ) को उम्मीदवार बनाया गया है। उनके सामने मैदान में केंद्रीय मंत्री स्मृति इरानी है। इस बीच हाल ही में किशोरी लाल शर्मा ने एक इंटरव्यू में कहा कि मैं कांग्रेस से कोई तनख्वाह नहीं लेता हूं, मैं नेता हूं। कांग्रेस की नौकरी नहीं करता। ( Lok Sabha Election 2024 )

राहुल के अमेठी उम्मीदवारी पर भी किया खुलासा

अमेठी से कांग्रेस के उम्मीदवार केएल शर्मा ने एक इंटरव्यू में अपनी उम्मीदवारी का भी खुलासा किया। उन्होंने कहा कि टॉप लीडरशिप का फैसला था। कुछ समय तक तो पता भी नहीं था यहां से कौन चुनाव लड़ेगा। हालांकि बाद में फाइनल होने पर साफ हुआ कि राहुल गांधी ( Rahul gandhi ) रायबरेली से चुनाव लड़ेंगे, जबकि मुझे अमेठी से उतार दिया। 

ये खबर भी पढ़िए...कॉमेडियन का नेटफ्लिक्स शो हुआ फ्लॉप, 2 महीने में बंद होने जा रहा है The Great Indian Kapil Show

कांग्रेस से चुनकर 1983 में आया था-  शर्मा

वहीं केएल शर्मा ने ये भी कहा कि मैं नेता हूं, गांधी परिवार की नौकरी नहीं कर रहा। कांग्रेस से कोई तनख्वाह नहीं लेता हूं। मैं शुद्ध रूप से नेता हूं। जब यहां आया था इनसे (स्मृति) बहुत बड़ी हैसियत रखता था। अब मैं ये कह रहा हूं कि स्मृति ईरानी को मैं भी हराऊंगा। मैं कांग्रेस से चुनकर 1983 में आया था। मैं कोई कांग्रेस से सैलरी नहीं लेता हूं। शुद्ध रूप से नेता हूं।

कौन हैं किशोरी लाल शर्मा? 

अमेठी के मैदान में उतरने वाले किशोरी लाल शर्मा ( KL Sharma ) पिछले 40 साल से गांधी परिवार की सेवा कर रहे हैं। बताया जाता है कि राजीव गांधी ने किशोरी लाल को कई जिम्मेदारियां दी थी। सोनिया गांधी ने उनको रायबरेली से सांसद प्रतिनिधि भी बनाया था। राजीव गांधी के निधन के बाद ही वे गांधी परिवार के और करीब आ गए थे। उन्होंने रायबरेली और अमेठी में पूरी जिम्मेदारी के साथ गांधी परिवार के लिए काम किया।

LOK SABHA ELECTION 2024 Rahul Gandhi किशोरी लाल शर्मा KL Sharma Amethi Politics