दिग्विजय सिंह ने Exit Poll पर उठाए सवाल: X पर लिखा एक दिन में राजगढ़ लोकसभा के एग्जिट पोल बनाना संभव नहींं

लोकसभा चुनावों के एग्जिट पोल में बीजेपी-एनडीए को फिर बहुमत मिलता दिख रहा है। मप्र में 2019 जैसी तस्वीर बन रही है। एग्जिट पोल के अनुमान कहते हैं कि प्रदेश में भाजपा इस बार कांग्रेस की अजेय सीट मानी जाने वाली राजगढ़ सीट को भी जीत रही है। 

author-image
Aparajita Priyadarshini
New Update
64646
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Exit Poll के अनुसार मध्‍य प्रदेश में भाजपा फिर से पुराने चुनाव परिणामों को दोहरा सकती है। आज तक के एग्जिट पोल की मानें तो प्रदेश की कुल 29 सीटों में से इस बार भाजपा 28 सीटें हासिल कर रही है। दूसरी तरफ INDIA गठबंधन को यहां 1 सीट मिलती नजर आ रही है।

दिग्विजय सिंह ने Exit Poll पर कह दी बड़ी बात

दिग्विजय सिंह ने X पर पोस्ट शेयर करते हुए कहा कि राजगढ़ लोक सभा क्षेत्र राजगढ़, गुना और आगर मालवा तीन जिलों में फैला हुआ है। अगर किसी TV चैनल को यहाँ Exit poll करना था तो उसको इन तीनों जिलों में अपने लोग भेजने थे। क्या उन्होंने भेजे? राघोगढ़ से लेकर सुसनेर तक एक ही दिन में एक साथ वोट डालकर बाहर आ रहे लोगों से पूछना कि किसको वोट दिया और एग्जिट पोल तैयार करना संभव नहीं। इसके लिए कम से कम 100 लोगों से ऊपर की टीम चाहिए।

ये भी पढ़ें...

ध्यान से निकले पीएम मोदी ने लिखी राष्ट्र के नाम चिट्ठी , लोग गलतियां खोजकर ट्रोल करने लगे

समर्थक काउंटिंग पर ध्यान रखें, गड़बड़ी ना हो पाए

दिग्विजय सिंह  ( Digvijay Singh  ) ने समर्थकों से अपील करते हुए लिखा कि-टीवी चैनलों के Exit Polls में राजगढ़ शामिल नहीं है। मेरी अपने सहयोगियों और समर्थकों से अपील है कि मतगणना पर ध्यान रखें ताकि कोई गड़बड़ी ना होने पाये। राजगढ़ में चुनाव आप सबकी कड़ी मेहनत और जनता के समर्थन से लड़ा गया है। बस एक काउंटिंग वाले दिन की मेहनत बाकी है। हमारे मतगणना एजेंट्स से बस एक अनुरोध और है। जब तक नतीजा घोषित ना हो जाए तब तक अपनी टेबल ना छोड़ें। हम लड़े हैं और हम जीतेंगे।

7896

Taj Hotel : स्‍ट्रीट डॉग्‍स के एंट्री की अनुमति, कुत्ते का क्या है रतन टाटा से कनेक्शन!

thesootr links

 सबसे पहले और सबसे बेहतर खबरें पाने के लिए thesootr के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें। join करने के लिए इसी लाइन पर क्लिक करें

Digvijay Singh questioned exit poll | दिग्विजय सिंह ने Exit Poll पर उठाए सवाल 

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें







 

 

 

 

 

 

 

 

दिग्विजय सिंह Digvijay Singh questioned exit poll दिग्विजय सिंह ने Exit Poll पर उठाए सवाल