Advertisment

नीमच में एक NRI सहित 2 अफीम तस्कर गिरफ्तार, हाथीपुरा में 15 क्विंटल डोडाचूरा और हथियार बरामद

author-image
Rahul Garhwal
एडिट
New Update
नीमच में एक NRI सहित 2 अफीम तस्कर गिरफ्तार, हाथीपुरा में 15 क्विंटल डोडाचूरा और हथियार बरामद

कमलेश सारडा, NEEMUCH. नीमच में 2 किलो 160 ग्राम अफीम की तस्करी करते हुए एक एनआरआई सहित 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया। आरोपी कार से नीमच-सिंगोली के रास्ते रतनगढ़ होकर पंजाब की ओर जा रहे थे। पुलिस ने जैतपुरा फंडा पर पहुंचकर नाकेबंदी करके दोनों को धर-दबोचा।





सीक्रेट चेंबर में छुपाई थी अफीम





पुलिस ने आरोपियों की कार की तलाशी ली। उन्होंने सीक्रेट चेंबर में 4 प्लास्टिक की थैलियों में 2 किलो 160 ग्राम अफीम छिपाकर रखी थी। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया और पूछताछ की। एक आरोपी का नाम सतगुरसिंह और दूसरे का नाम हरिसिंह था। दोनों पंजाब के रहने वाले हैं। हरिसिंह ने बताया कि वो एनआरआई है और मलेशिया का नागरिक है।





ये खबर भी पढ़िए..

Advertisment





दिल्ली में श्रद्धा मर्डर केस जैसी एक और वारदात, 6 माह पहले पत्नी ने बेटे के साथ मिलकर पति को मारा, शव के टुकड़े फ्रिज में रखे





हाथीपुरा में 15 क्विंटल डोडाचूरा और अवैध हथियार जब्त





हाथीपुरा के पास जंगल में रतनगढ़ सिंगोली पुलिस ने दबिश देकर 15 क्विंटल से ज्यादा डोडाचूरा और अवैध हथियार जब्त किए। 3 पिकअप के अंदर लगभग 15 क्विंटल से ज्यादा डोडाचूरा जब्त किया। तस्करों ने पुलिस पर फायरिंग भी की। तस्कर तो मौके से फरार हो गए लेकिन पुलिस ने 5 देसी पिस्टल और 3 बड़ी बंदूक सहित 100 राउंड जब्त किए। पूरे मामले में CBN की शिकायत के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।







Neemuch News Opium smuggling in Neemuch 2 opium smugglers arrested in Neemuch Dodachura recovered in Hathipura नीमच में अफीम की तस्करी नीमच में 2 अफीम तस्कर गिरफ्तार हाथीपुरा में डोडाचूरा बरामद नीमच की खबरें
Advertisment