Jabalpur में खुदको गोली मारकर suicide का प्रयास करने वाले बिल्डर राजू वर्मा की मौत, office में मिला था सुसाइड नोट, Jabalpur news
होम / मध्‍यप्रदेश / जबलपुर में खुदको गोली मारकर सुसाइड का प्...

जबलपुर में खुदको गोली मारकर सुसाइड का प्रयास करने वाले बिल्डर राजू वर्मा की मौत, ऑफिस में मिला था सुसाइड नोट

Rajeev Upadhyay
Oct 26, 2022 06:28 PM

Jabalpur. महात्मा गांधी होम्योपैथी कॉलेज के संचालक और बिल्डर राजू वर्मा की उपचार के दौरान मौत हो गई। गोली लगने से गंभीर रूप से घायल हुए राजू वर्मा का बीते 25 दिनों से उपचार चल रहा था। प्रताड़ना से तंग आकर आत्महत्या के लिए राजू वर्मा ने 1 अक्टूबर को अपनी लायसेंसी पिस्तौल से खुदको गोली मार ली थी। इस घटना के कई दिन बाद उनकी पत्नी डॉक्टर झूमा वर्मा ने सिविल लाइन पुलिस को एक सुसाइड नोट दिया था, जिसमें प्रताड़ना को लेकर 3 लोगों के नाम का जिक्र था। बिल्डर राजू वर्मा ने आत्मघाती कदम क्यों उठाया इसकी पुलिस अभी भी जांच कर रही है। 


यह लिखा था सुसाइड नोट में

बिल्डर की पत्नी डॉ झूमा ने पुलिस को जो सुसाइड नोट दिया था उसमें लिखा है कि ‘मैं राजू वर्मा, अपनी मर्जी से आत्महत्या कर रहा हूं, मेरी मौत का जवाबदार बलीराम शाह है। नोट में उन्होंने इस व्यक्ति के घर का पता भी लिखा है। राजू वर्मा की पत्नी ने पुलिस को बताया था कि कुछ आवश्यक दस्तावेज लेने जब उनके देवर शैलेंद्र वर्मा दफ्तर गए थे। तब वहां टेबल की ड्रॉज में एक लिफाफा मिला था, जिसमें यह सुसाइड नोट था। पत्नी ने कहा कि 25 अप्रैल 2018 में बलीराम शाह ने डिलाइट प्लेटिनम में फ्लैट नंबर 305 खरीदा था। बलीराम और उनकी पत्नी ममता शाह एवं वंदना अग्रवाल उनके पति को प्रताड़ित कर फर्जी प्रकरण में फंसा कर समझौते के रूप में 30 लाख रुपए की डिमांड कर रहे थे। अप्रैल 2022 में इन्ही लोगों ने रुपए न देने पर मेरे पति को जान से मारने की धमकी दी थी। पत्नी झूमा वर्मा ने आरोप लगाया है कि इन्हीं लोगों के आरोपों से उनके पति आहत थे, जिसके चलते उन्होंने यह आत्मघाती कदम उठाया। 

फिलहाल राजू वर्मा की मौत के बाद पुलिस ने मर्ग कायम कर उनके शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है। पुलिस मृतक की पत्नी और भाई के पहले ही बयान ले चुकी है। हालांकि अब तक सुसाइड नोट में जिन लोगों का जिक्र है उनके बयान दर्ज होने बाकी हैं। 

द-सूत्र ऐप डाउनलोड करें :
Like & Follow Our Social Media