खंडवा में फलों के गोदाम में लगी आग, दो दुकानें जलीं, कचरा जलाने के दौरान हादसा

author-image
Sootr Desk rajput
एडिट
New Update
खंडवा में फलों के गोदाम में लगी आग, दो दुकानें जलीं, कचरा जलाने के दौरान हादसा

KHANDWA. खंडवा में पंधाना रोड पर पेट्रोल पंप के सामने बने फलों के गोदाम में आग लग गई। अचानक लगी आग से क्षेत्र में हड़कंप मच गया। आग में दो दुकानें जलकर खाक हो गईं। करीब एक घंटे की मशक्कत के बाद अग्निशामक वाहन से आग पर काबू पाया। घटना सुबह करीब 8 बजे की बताई जा रही है। जानकारी के अनुसार, गोदाम के पास में किसी ने कचरा जमा कर उसमें आग लगा दी। कचरे के ढेर में लगी आग कुछ ही देर में गोदाम को अपनी चपेट में ले लिया। फल व्यवसाई इरफान ने बताया कि आग लगने से दुकान में रखे टायर और अन्य सामान जलने लगा।





आग की लपटे देख आसपास के लोग आग बुझाने में लग गए। सूचना मिलने पर दुकान मालिक इरफान मौके पर पहुंच गया। लोगों ने पुलिस को भी आग लगने की जानकारी दी। जानकारी मिलते ही पुलिस और फायर ब्रिगेड आग बुझाने मौके पर पहुंची। फायर ब्रिगेड ने लोगों की मदद से करीब एक घंटे में आग पर काबू पाया।



 



कोतवाली थाने से पुलिसकर्मी भी घटनास्थल पर मौजूद रहे। जले हुई टायर और फर्नीचर को दुकान से बाहर निकालने का सिलसिला 10 बजे तक चलता रहा। बताया जा रहा है कि कुछ ही दिन पहले फल व्यवसाई ने दुकान में अपने ट्रकों के लिए नए टायर लाकर रखे थे। जो आग में जल गए। 



Madhya pradesh latest news Mp latest news mp news hindi एमपी लेटेस्ट न्यूज मध्य प्रदेश लेटेस्ट न्यूज khandwa latest news खंडवा में लगी आग खंडवा लेटेस्ट न्यूज फलों के गोदाम में लगी आग fire in Khandwa fire in fruit warehouse