Neemuch मेंं पुलिस ने एक बड़ी कार्रवाई में illegal opium बरामद कर आरोपी को पकड़ा। Neemuch news, opium seized in Neemuch
होम / मध्‍यप्रदेश / नीमच मे कंटेनर से 20 क्विंटल से अधिक अवै...

नीमच मे कंटेनर से 20 क्विंटल से अधिक अवैध अफीम डोडा चूरा जब्त, जावद जनपद प्रतिनिधि का पति गिरफ्तार

Vivek Sharma
Oct 28, 2022 08:07 PM

कमलेश सारडा,  Neemuch. जिले में अवैध मादक पदार्थ की तस्करी के विरुद्ध बड़ी कार्यवाही करते हुए कोतवाली निम्बाहेड़ा थाना पुलिस ने शुक्रवार को नाकाबंदी के दौरान एक कंटेनर से भारी मात्रा में अवैध डोडा चूरा जब्त किया है। पुलिस ने इस मामले में जनपद सदस्य गोपाल चंदेल को गिरफ्तार किया है। आरोपी की पत्नी बिनाबाई जावद के वार्ड क्रमांक 18 से जनपद पंचायत सदस्य है। उससे पूछताछ चल रही है।  दूसरी ओर बरामद किए गए जब्त डोडा चूरा की मात्रा 20 क्विंटल 2 किलो 100 ग्राम है। 

नाकेबंदी में धराया


पुलिस अधीक्षक  राजन दुष्यन्त ने बताया कि जिले मे अवैध मादक पदार्थ की धरपकड़ एवं लोकल स्पेशल एक्ट की कार्रवाई का अभियान चलाया जा रहा है। अभियान के तहत एएसपी अर्जुन सिह शेखावत के निर्देशन एवं डीएसपी निम्बाहेड़ा आशीष कुमार व थानाधिकारी फूलचन्द के सुपरविजन में शुक्रवार को उपनिरिक्षक इंचार्ज थाना अश्विनी कुमार द्वारा जलिया चैक पोस्ट पर नाकाबंदी की जा रही थी। नाकाबन्दी के दौरान नीमच की तरफ से एक कंटेनर की पायलेटिग करते एक मोटर साइकिल आई जिसे पुलिस द्वारा हाथ का इशारा कर रोकने का प्रयास किया तो चालक द्वारा मोटरसाइकिल की तेज गति को धीमी कर दोनो व्यक्तियों द्वारा अपने पीछे की तरफ आ रहे बन्द बॉडी आयशर कंटेनर के चालक को भागने का हाथ का इशारा कर मोटरसाइकिल को वापस घुमाकर भागने का प्रयास किया। 

आरोपी कंटेनर छोड़कर फरार

जिस पर पुलिस द्वारा दोनों को रोकने का प्रयास किया। पुलिस से बचकर भागने के दौरान मोटरसाइकिल अनियंत्रित होने से पीछे बैठा हुआ व्यक्ति रोड पर नीचे गिर गया। कंटेनर चालक द्वारा नाकाबन्दी स्थल से पहले कंटेनर को आम रोड पर खडा कर मौके से फरार हो गया। इंचार्ज थाना अश्विनी कुमार तलाशी लेने पर कंटेनर में कुल 112 प्लास्टिक के कट्टे मिले जिनका वजन 2002 किलोग्राम 100 ग्राम हुआ। उक्त अवैध अफिम डोडा चूरा को जप्त किया गया। मोटर साइकिल से कंटेनर की पायलटिंग करने वाले आरोपी मोरवन थाना जावद जिला नीमच निवासी 38 वर्षीय गोपाल पुत्र हीरा लाल चंदेल को गिरफ्तार किया गया। आरोपी से अफिम डोडा चूरा खरीद फरोख्त के सम्बन्ध में पुछताछ जारी है। 

thesootr
द-सूत्र ऐप डाउनलोड करें :
Like & Follow Our Social Media