सीएम मोहन यादव ने कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी पर साधा निशाना, बोले-रस्सी जल गई पर बल नहीं गया

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव जीतू पटवारी पर भड़क गए हैं। दरअसल, बीते दिनों एमपी कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी ने प्रदेश के अधिकारियों के खिलाफ बोला था और उनकी कार्यशैली पर सवाल खड़े किए थे। अब इसी पर सीएम की ओर प्रतिक्रिया सामने आई है।

Advertisment
author-image
Raj Singh
एडिट
New Update
the sootr
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष पर जोरदार हमला बोला है। सीएम ने यह हमला ऐसे समय किया है, जब जीतू पटवारी ने नर्मदापुरम में प्रदेश के अधिकारियों पर टिप्पणी की थी। अब मोहन यादव ने इस मुद्दे को लपकते हुए कांग्रेस अध्यक्ष को आईना दिखाया है।

रस्सी जल गई पर बल नहीं गया- सीएम मोहन यादव

सीएम मोहन यादव ने किस्से से शुरुआत करते हुए कहा कि रस्सी जल गई पर बल नहीं गया। कांग्रेस पिछले दो दशक से मध्य प्रदेश की सत्ता से बाहर है। बीच में जनता ने उसे आशीर्वाद दिया, पर वह कोई कमाल नहीं कर पाई। सीएम ने आगे कहा कि अभी भी कांग्रेस अध्यक्ष ने नर्मदापुरम में कर्मचारियों और अधिकारियों के लिए जिस भाषा का इस्तेमाल किया है, वह सभी कर्मचारियों और अधिकारियों का अपमान है। उन्हें इसके लिए माफी मांगनी चाहिए।

खबर ये भी पढ़ें...

News Strike : एक के बाद एक हुए गंभीर अपराधों पर घिरी सरकार, असल जिम्मेदार कौन पुलिस तंत्र या सख्ती की कमी ?

'अधिकारियों के निष्ठा और व्यवस्था पर कोई प्रश्न नहीं' 

मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव यहीं नहीं रुके। उन्होंने आगे कहा कि प्रदेश में अधिकारियों और कर्मचारियों का अपमान करना किसी के लिए भी सही नहीं है। राज्य सरकार के अधिकारी और कर्मचारी पूरी निष्ठा और लगन से काम कर रहे हैं। सरकार सभी वर्गों की भलाई के लिए सबको साथ लेकर चल रही है।

उन्होंने आगे कहा कि प्रदेश सरकार सभी अधिकारी-कर्मचारियों के साथ खड़ी है। सरकार के लिए उनकी निष्ठा और व्यवस्था पर कोई प्रश्न नहीं उठा सकता है। वह बेखौफ होकर, जनता की बेहतरी के लिए काम करें। राज्य सरकार यशस्वी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में इसी प्रकार से ठोस काम करती रहेगी।

thesootr links

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

Madhya Pradesh CM Mohan and Jitu Patwari CM Mohan Yadav Madhya Pradesh Politics Jitu Patwari