खंडवा में मौलाना ने 6 साल की बच्ची के साथ की छेड़खानी, भेजा गया जेल

author-image
Vivek Sharma
एडिट
New Update
खंडवा में मौलाना ने 6 साल की बच्ची के साथ की छेड़खानी, भेजा गया जेल

Khandwa. खंडवा में मानवता को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक मदरसे के मौलाना ने 6 साल की बच्ची के साथ छेड़खानी की। जकरिया मस्जिद में इमामूवल मदरसे के मौलाना अब्दुल समद पर गंभीर धाराओं में कार्रवाई की गई है। घटना की जानकारी लगने पर आक्रोशित लोगों ने थाने का घेराव किया था। बच्ची मदरसे में पढ़ने जाती थी तभी मौलाना ने उसके साथ यह हरकत की। 



बच्ची ने पूरी घटना अपनी मां को बताया। परिजनों ने मौलाना के खिलाफ पुलिस में शिकायत की। परिजनों की शिकायत के बाद पुलिस ने मौलाना को गिरफ्तार किया उसके खिलाफ पॉक्सो एक्ट की विभिन्न धाराओं में अपराध दर्ज किया है। खंडवा के खानशाहवली क्षेत्र में जकरिया मस्जिद में ही मदरसा संचालित होता है। इसी मदरसे में मौलाना अब्दुल समद पढ़ाता है। इस मदरसे में बहुत सारे छोटे-बच्चे बच्चे पढ़ने जाते हैं। यह बच्ची भी वहीं जाती थी। बच्ची ने परिजनों को बताया कि मौलाना ने उसके साथ गंदी हरकतें की। इस घटना के बाद समाज के अनेक लोग इकट्ठा हो गए और थाने पहुंचे। परिजनों की शिकायत के बाद मौलाना के खिलाफ थाने में अपराध दर्ज किया गया और उसे तुरंत गिरफ्तार कर लिया गया।





लोगों में भारी आक्रोश





इस घटना के बाद लोगों में भारी नाराजगी देखी गई। कुछ ही देर में बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ लग गई। घटना की जानकारी लगते ही मोघट थाने टीआई के ईश्वर सिंह चौहान मौके पर पहुंचेऔर मौलाना को गिरफ्तार कर मोघट थाने लाए। मौलाना की गंदी हरकत को लेकर आक्रोशित लोगों ने थाने का घेराव कर दिया। भीड़ बढ़ती देख पहले तो पुलिस ने लोगों को समझाकर वापस जाने के लिए कहा, लेकिन जब वे नहीं माने तो पुलिस को हल्का बल प्रयोग करना पड़ा। भीड़ को खदेड़ने के बाद स्थिति नियंत्रण में आई। मोघट थाना प्रभारी ईश्वर सिंह चौहान ने बताया कि आरोपित मौलाना अब्दुल समद पर पास्को एक्ट ओर 354 सहित अन्य धारा में प्रकरण पंजीबद्ध किया गया। आरोपित को जेल भेज दिया है।



 



Khandwa News eve teasing in Khandwa Girl molested in Khandwa Maulana molested the g Maulana molested the girl खंडवा न्यूज खंडवा में छेड़खानी