JabalpurमेंCarवाले दानपेटी चोर की तलाश मेंpolice,CCTVमें कैद हुई तस्वीरों से मिले सुराग, जल्द हो सकती है गिरफ्तारी, Jabalpur news
thesootr
होम / मध्‍यप्रदेश / जबलपुर में कार वाले दानपेटी चोर की तलाश ...

जबलपुर में कार वाले दानपेटी चोर की तलाश में पुलिस,CCTV में कैद हुई तस्वीरों से मिले कई सुराग, जल्द की जा सकती है गिरफ्तारी

Rajeev Upadhyay
27,अक्तूबर 2022, (अपडेटेड 27,अक्तूबर 2022 08:02 PM IST)

Jabalpur. जबलपुर के सालीवाड़ा के एक हनुमान मंदिर में दानपेटी की चिल्लर चुराने वाले वीआईपी चोर की पुलिस को तलाश है। दरअसल मामले में आश्चर्य की बात यह है कि चोरी की वारदात के सीसीटीवी फुटेज में चोर कार से आता दिखाई देता है। मुंह पर नकाब बांधे चोर पहले हनुमान जी की प्रतिमा से हाथ जोड़कर विनती करता है और फिर दानपेटी उठाकर अपने साथ ले जाता है। मंदिर में लगे सीसीटीवी फुटेज में कार का नंबर स्पष्ट नहीं दिखाई दे रहा और चोर मुंह पर नकाब बांधे हुए हैं। 

पुलिस ने खंगाले कई सीसीटीवी फुटेज


इस घटना का वीडियो वायरल होने के बाद गौर चौकी पुलिस ने मेन रोड में लगे सभी सीसीटीवी कैमरों के फुटेज कलेक्ट कर लिए हैं। मंदिर के दोनों ओर के सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस को कई सुराग भी हाथ लग गए हैं। पुलिस अब इन सुरागों के जरिए पुख्ता यकीन के बाद चोर को गिरफ्तार करने के मूड में है। सूत्रों की मानें तो इसके लिए सायबर सेल की मदद से मंदिर के आसपास घटना के वक्त चोर की मोबाइल लोकेशन को भी वैरीफाई कराया जा रहा है। 

जुलूस भी निकाल सकती है पुलिस

इस घटना का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस के हाथ अब आरोपी चोर की गिरेबान से ज्यादा दूर नहीं हैं। वहीं वीडियो वायरल होने के बाद धर्मालु जनता जिस प्रकार चोर की करतूत के लिए उसे कोस रही है। उसे देखते हुए जनभावनाओं को खयाल रखते हुए पुलिस वीआईपी चोर का जुलूस भी निकाल सकती है। 

 

thesootr
द-सूत्र ऐप डाउनलोड करें :
Like & Follow Our Social Media
thesootr