रीवा में प्रिंसिपल का ऑडियो वायरल हुआ, 9वीं की छात्रा से कहा- अकेले में मिलो

author-image
Shivasheesh Tiwari
एडिट
New Update
रीवा में प्रिंसिपल का ऑडियो वायरल हुआ, 9वीं की छात्रा से कहा- अकेले में मिलो

रीवा. यहां एक सरकारी स्कूल के प्रिसिंपल का ऑडियो क्लिप वायरल होने के बाद उसे सस्पेंड कर दिया गया है। आरोपी प्रिंसिपल अपने ही स्कूल की एक 9वीं की छात्रा को अकेले में मिलने के लिए बुला रहा था। बताया जा रहा है कि प्रिंसिपल छात्रा को ब्लैकमेल कर रहा था। आरोपी प्रिसिंपल ने 9वीं की छात्रा से कहा- अकेल आना। जब छात्रा ने प्रिंसिपल से कहा कि इस वक्त कैसे आऊं, किस बहाने से आऊं तो प्रिंसिपल ने कहा कि किसी भी बहाने से आ जाओ, मैं ऑफिस में ही बैठा हूं।





प्रिंसिपल सस्पेंड हुआ





शासकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय मार्तंड-2 का ये मामला है। स्कूल में पढ़ने वाली एक 9वीं कक्षा की छात्रा से स्कूल के प्रिंसिपल अमरेश सिंह का अश्लील बातें करते ऑडियो क्लिप वायरल हुआ था। वायरल ऑडियो क्लिप में प्रिंसिपल छात्रा से ये कहते हुए सुनाई दे रहे थे कि किसी भी बहाने से मिलने के लिए आ जाओ मैं ऑफिस में ही बैठा हूं। वहीं दूसरी तरफ छात्रा ये कहती सुनाई पड़ रही है कि इस वक्त कैसे आऊं क्या बहाना बनाऊं? पुलिस ने आरोपी प्रिंसिपल को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं 13 अप्रैल को लोक शिक्षण संचालनालय ने मामले की जांच के बाद आरोपी प्रिंसिपल को सस्पेंड कर दिया।





आरोपी ने छात्रा को धमकाया





ऑडियो में आरोपी प्रिंसिपल बार-बार उसे स्कूल में आने के लिए कह रहा है। बोल रहा है कि आ जाओ, आधा घंटा लगेगा। आरोपी अमरेश सिंह की हरकतों की शुरुआत तब हुई, जब उसने एक दिन छात्रा को किसी से फोन पर बात करते हुए स्कूल में लगे सीसीटीवी में देख लिया। इसके बाद आरोपी ने छात्रा को धमकाते हुए कहा कि बताओ तुम किससे बात कर रहीं थी। मैं तुम्हारे घरवालों से शिकायत करूंगा। मेरे पास तुम्हारा बात करते हुए ऑडियो और वीडियो दोनों हैं? प्रिंसिपल की इस धमकी से डरकर छात्रा प्रिसिंपल से बात करने लगी थी। बता दें कि ऑडियो क्लिप वायरल होने के बाद छात्र संगठनों ने आरोपी प्रिंसिपल के खिलाफ मोर्चा खोल दिया था और विभागीय अधिकारियों से शिकायत भी की थी। प्रिंसिपल उससे अश्लील बातें करता था। 



Madhya Pradesh मध्यप्रदेश Rewa रीवा Student viral वायरल principal छात्रा Audio clip Government Higher Secondary School Martand-2 Amresh Singh प्रिसिंपल ऑडियो क्लिप शासकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय मार्तंड-2 अमरेश सिंह