Jabalpur में टेंट House जलकर हुआ खाक, देर रात हुए हादसे में आधा दर्जन दमकल वाहनों ने Fireपर पाया काबू, Jabalpur news
होम / मध्‍यप्रदेश / जबलपुर में टेंट हाउस जलकर हुआ खाक, देर र...

जबलपुर में टेंट हाउस जलकर हुआ खाक, देर रात हुए हादसे में आधा दर्जन दमकल वाहनों ने आग पर पाया काबू

Rajeev Upadhyay
Oct 27, 2022 12:38 PM

Jabalpur. मदन महल के पास स्थित एक टेंट हाउस के गोदाम में बुधवार की देर रात अचानक आग भड़क गई। आग इतनी भयानक थी कि उसकी लपटें आसमान तक उठ रही थीं। सूचना पर पहुंची दमकल की गाड़ियों ने मौके पर आग बुझाने का प्रयास किया। लेकिन जब तक आग पर काबू पाया जाता तब तक टेंट हाउस में रखा सारा सामान जलकर खाक हो चुका था। प्रथम दृष्टया आग शॉर्ट सर्किट से होना पाया गया है। 


देर रात हुआ हादसादमकल के मुताबिक मदन महल दशमेश द्वार के पास एक टेंट हाउस के गोदाम में आग लगने की सूचना मिली थी। आधा दर्जन से ज्यादा दमकल वाहन मौके पर पहुंचे। आग इतनी भीषण थी कि देर रात आसपास के रहवासी घरों के बाहर निकल आए और सभी ने आसमान तक उठ रही लपटों की तपिश महसूस की। इस दौरान कई थानों का पुलिस बल भी मौके पर पहुंच गया था। गनीमत यह रही कि इस अग्निकांड में कोई हताहत नहीं हुआ। 

संचालक को लाखों का नुकसानइस हादसे में टेंट हाउस संचालक को लाखों रुपए का नुकसान होने का अनुमान है। जब तक आग पर काबू पाया जाता तब तक गोदाम में रखा डेकोरेशन का पूरा का पूरा सामान जलकर खाक हो चुका था। फिलहाल पुलिस ने मामले को जांच में लेते हुए आग किन कारणों से लगी इसका पता लगाने की बात कही है। 

द-सूत्र ऐप डाउनलोड करें :
Like & Follow Our Social Media