ग्वालियर में 5 व्यापारियों से 25-25 लाख फिरौती की मांग, जान से मारने की धमकी

author-image
Rahul Garhwal
एडिट
New Update
ग्वालियर में 5 व्यापारियों से 25-25 लाख फिरौती की मांग, जान से मारने की धमकी

मनोज चौबे, Gwalior. ग्वालियर के चिनोर में 5 व्यापारियों को एक पत्र मिला है जिसमें 10 दिन के अंदर 25-25 लाख रुपए फिरौती की मांग की गई है। इसके साथ ही फिरौती नहीं देने पर अंजाम भुगतने की चेतावनी दी गई है। डकैत गुड्डा गुर्जर गैंग के नाम से व्यापारियों को पत्र मिला है जिसके बाद व्यापारी वर्ग में दहशत का माहौल है। व्यापारियों ने थाना प्रभारी को ज्ञापन देकर सुरक्षा की मांग की है।





25 लाख नहीं देने पर जान से मारने की धमकी





चिनोर में व्यापारी नितेश राठौर, संदीप भार्गव, बेदराम जाटव, रामबाबू बाढ़ई और नजीर खान को धमकी भरा पत्र मिला है। पत्र में 10 दिन के अंदर 25-25 लाख रुपए की फिरौती मांगी गई है। पैसे नहीं देने जान से मारने की धमकी दी गई है। पत्र में लिखा है कि अगर पैसे नहीं दिए तो जान से मार दिए जाओगे। पत्र में ये भी लिखा है कि किस व्यापारी के पास कितना पैसा है।





व्यापारियों ने पुलिस से की सुरक्षा की मांग





पत्र मिलने के बाद व्यापारियों ने चिनोर थाने में शिकायत की। धमकी भरे पत्र के साथ ज्ञापन भी सौंपा और सुरक्षा की मांग की। व्यापारियों ने पुलिस से पत्र की जांच की मांग की है। पत्र के बाद व्यापारी वर्ग में दहशत है। गुड्डा गुर्जर गैंग घाटीगांव इलाके में सक्रिय है और लोगों के बीच उसका आतंक भी बना हुआ है। वहीं पुलिस पर भी सवाल उठ रहे हैं कि वो अब तक गुड्डा गुर्जर गैंग का सफाया नहीं कर सकी है।



 



MP News मध्यप्रदेश MP Gwalior ग्वालियर police पुलिस मध्यप्रदेश की खबरें व्यापारी demand Ransom फिरौती Traders Robber डकैत 25 lakh मांग 25 लाख रुपए