दमोह में मुक्तिधाम के समीप मिला अज्ञात नवजात शिशु का शव, जांच में जुटी पुलिस, डिकंपोज्ड हो चुका था शव

author-image
Rajeev Upadhyay
एडिट
New Update
दमोह में मुक्तिधाम के समीप मिला अज्ञात नवजात शिशु का शव, जांच में जुटी पुलिस, डिकंपोज्ड हो चुका था शव

Damoh. दमोह जिले में एक बार फिर कलयुगी मां की निर्दयता का रूप देखने मिला है। आज सुबह एक सप्ताह के नवजात शिशु का शव मुक्तिधाम के समीप पानी के गड्ढे में मिला है। शव को कीड़ों ने बुरी तरह खा लिया था। सूचना पर पहुंची पुलिस ने पंचनामा बनाकर उसे पीएम के लिए भिजवाते हुए मामला जांच में लिया है। 





आज सुबह दमोह हटा मार्ग पर मुक्तिधाम के समीप पानी के गड्ढे के पास लोगों ने एक नवजात शिशु का शव देखा तो देहात थाना पुलिस को सूचना दी पुलिस मौके पर पहुंची और एफएसएल को भी सूचित किया।  अधिकारियों ने घटनास्थल का निरीक्षण किया।  ऐसा बताया जा रहा है की 7 दिन के नवजात शिशु को उसकी मां गड्ढे के समीप फेक गई जिसका शव लोगों ने देखा। नवजात शिशु पूर्ण रूप से विकसित था।  पुलिस इस घटना की बारीकी से जांच कर रही है साथ ही आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल रही है कि आखिर वह ऐसी कौन सी निर्दई मां की जिसने अपने नवजात को इस तरह पानी के गड्ढे में फेंक दिया।  पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया है और आगे की जांच शुरू कर दी है।





हफ्ते भर पहले क्रेशर में मिला था लावारिस शिशु



करीब 1 सप्ताह पूर्व ही रजपुरा थाना अंतर्गत गिट्टी क्रेशर पर एक नवजात शिशु कपड़े में लिपटा हुआ मिला था जो कि स्वस्थ हालत में था और उसे चीटियां लग चुकी थी।  स्थानीय लोगों ने शिशु को  देखा तो पुलिस को सूचना दी और तत्काल ही नवजात को हटा सिविल अस्पताल में भर्ती कराया जहां अब वह पूर्ण रुप से स्वस्थ है।  1 सप्ताह बाद दमोह में नवजात शिशु का शव मिला है।



Damoh News दमोह न्यूज़ police engaged in investigation जांच में जुटी पुलिस dead body was decomposed Unknown newborn's body found in Damoh दमोह में मुक्तिधाम के समीप मिला अज्ञात नवजात शिशु का शव डिकंपोज्ड हो चुका था शव