Agar में car की Collision से sub Inspector की in Indore इलाज के दौरान Death- MP News
होम / मध्‍यप्रदेश / आगर में भारत जोड़ो यात्रा की रिहर्सल के ...

आगर में भारत जोड़ो यात्रा की रिहर्सल के दौरान इंस्पेक्टर कार की टक्कर से घायलए इलाज के दौरान दम तोड़ा

Jitendra Shrivastava
Nov 24, 2022 04:12 PM

मनीष मारू, AGAR MALWA. आगर मालवा में राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा 2 दिसंबर को जिले में प्रवेश करने वाली है, इसको लेकर पुलिस के द्वारा रोड पर यात्रा की रिहर्सल की जा रही है। इसी दौरान एक कार की टक्कर से गंभीर रूप से घायल हुए एसआई भूपेंद्र सिंह गुर्जर ने उपचार के दौरान बुधवार देर रात इंदौर के बांबे हॉस्पिटल में दम तोड दिया। 

सोयतकला में भारत जोड़ो यात्रा की चल रही थी रिहर्सल


मृतक एसआई भिंड जिले के मेगाव के समीप गांव के रहने वाले थे, जहां उनका पार्थिव शरीर ले जाया गया। गुर्जर पूर्व में आर्मी में भर्ती थे और 1991 बेच में सब इंस्पेक्टर की भर्ती के बाद पुलिस विभाग में आए थे और तब से वे पुलिस में सेवाए दे रहे थे। बुधवार सुबह सोयतकला में राहुल गांधी की भारत जोडो यात्रा के लिए पुलिस द्वारा रिहर्सल की जा रही थी, तभी सड़क पर एक कार चालक ने लापरवाहीपूर्वक वाहन चलाते हुए रिहर्सल में जुटे सोयत थाने में पदस्थ एसआई भूपेंद्रसिंह गुर्जर को सोयत थाने के सामने टक्कर मार दी थी, जिसके कारण वे गंभीर रूप से घायल हो गए।

उपचार के बाद बांबे हास्पिटल इंदौर में चल रहा था इलाज

पुलिस के द्वारा पहले आगर के एक निजी हॉस्पिटल लाया गया और यहां पर प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टर ने उन्हें गंभीर अवस्था में इंदौर के बांबे हॉस्पिटल रेफर किया था। एसपी राकेश कुमार सगर ने बताया कि उपचार के दौरान रात 1ः30 बजे डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पार्थिव शरीर भिंड जिले में स्थित पेत्रक गांव मेगाव के समीप ले जाया गया है, जहां गुरुवार को आपका अंतिम संस्कार किया जाएगा।

द-सूत्र ऐप डाउनलोड करें :
Like & Follow Our Social Media