ग्वालियर में ढाबे पर कार से कूदकर भागा एक आईएएस का पालतू डॉग, पुलिस तलाश में जुटी, पोस्टर भी लगाए

author-image
Jitendra Shrivastava
एडिट
New Update
ग्वालियर में ढाबे पर कार से कूदकर भागा एक आईएएस का पालतू डॉग, पुलिस तलाश में जुटी, पोस्टर भी लगाए

देव श्रीमाली , GWALIOR. ग्वालियर में पुलिस बीते छत्तीस घंटे से लापता हुए एक पालतू कुत्ते की तलाश में दिन और रात एक किए हुए हैं, लेकिन अभी तक उसका कोई पता नही चल सका है। यह डॉग कार से दिल्ली से भोपाल जा रहा था, लेकिन ग्वालियर में जम्प करके भाग निकला। यह डॉग मध्यप्रदेश कैडर के एक आईएएस अधिकारी का बताया जा रहा है। 





दिल्ली ले जाते में भागे दो डॉग





बताया गया कि कार द्वारा दिल्ली के लिए दो डॉग्स ले जाए जा रहे थे। कार में सवार लोगों ने खाना खाने के लिए शुक्रवार को ग्वालियर के बिलौआ इलाके में एक ढाबे पर कार को रोका और खाना खाने के लिए बैठ गए। इस बीच अचानक दोनो डॉग चैन छुड़ाकर भाग निकले। स्टाफ के लोग कुत्तों के पीछे भागकर भी गए। एक किमी आगे जाकर एक कुत्ता तो उनके हाथ लग गया, लेकिन दूसरा अभी तक हाथ नहीं लगा है। 





यह खबर भी पढ़ें





मध्यप्रदेश में एंट्री पर देना होगा 7% ज्यादा टोल रेट, प्रॉपर्टी व दवाइयां होंगी महंगी, अहाते होंगे बंद





पूर्व नगर निगम कमिश्नर के भाई के हैं डॉग





बताया गया है कि यह दोनों डॉग भारतीय प्रशासनिक सेवा के अधिकारी राहुल द्विवेदी के थे। राहुल अभी दिल्ली में पदस्थ है और वे मध्यप्रदेश कैडर के आईएएस अफसर अनय द्विवेदी के भाई बताए जा रहे हैं। अनय द्विवेदी ग्वालियर नगर निगम के आयुक्त रह चुके हैं। 





भोपाल से आया फोन तब पुलिस हुई हलकान





बताया गया कि कर्मचारियों ने इस घटना की खबर अपने बॉस को दिल्ली में दी। उन्होंने घटना से भोपाल अपने भाई को अवगत कराया। भोपाल से आईएएस अधिकारी ने ग्वालियर में पुलिस और प्रशासन  के अफसरों को अवगत कराया। इसके बाद पुलिस और प्रशासन में हड़कम्प मच गया। इसके बाद से नगर निगम, पुलिस और प्रशासन रात दिन एक किए हुए हैं, लेकिन अभी तक गायब हुए डॉग का कोई सुराग नही मिल सका है।





जगह-जगह लगाए पोस्टर





हालांकि अफसर इस मामले में कुछ भी नही बोल रहे हैं, लेकिन पूरा अमला खोजबीन में लगा है। पता न चलने पर आज प्रशासन में जगह जगह इसके पोस्टर भी लगाए है जिसमें पता बताने वाले को उचित इनाम देने की भी घोषणा की गई है।



 



MP News एमपी न्यूज Dog ran away from car in Gwalior pet dog of IAS police engaged in search also put up posters ग्वालियर में कार से कुत्ता भागा आईएएस का पालतू डॉग पुलिस तलाश में जुटी पोस्टर भी लगाए