इंदौर और भोपाल विकास प्राधिकरण में अशासकीय सदस्यों की नियुक्ति, सीएम के मित्र कृष्ण मोहन सोनी बने बीडीए के अध्यक्ष  

author-image
Jitendra Shrivastava
एडिट
New Update
इंदौर और भोपाल विकास प्राधिकरण में अशासकीय सदस्यों की नियुक्ति, सीएम के मित्र कृष्ण मोहन सोनी बने बीडीए के अध्यक्ष  

BHOPAL.प्रदेश में चुनावी वक्त करीब आते ही निगम-मंडल और प्राधिकरणों में खाली पड़े पदों पर राजनीतिक नियुक्तियों की प्रक्रिया तेज हो गई है। सरकार ने भोपाल विकास प्राधिकरण, इंदौर विकास प्राधिकरण समेत अन्य निगमों में राजनीतिक नियुक्तियां की हैं। भोपाल विकास प्रधाधिकरण में अध्यक्ष और दो उपाध्यक्षों समेत इंदौर विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष की ताजपोशी की गई है।





शिवराज के मित्र मुन्ना बने बीडीए अध्यक्ष





मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के बचपन के मित्र कृष्णमोहन सोनी मुन्ना को लंबे इंतजार के बाद ही सही आखिर बीडीए की कमान मिल गई है। राज्य शासन द्वारा कृष्ण मोहन सोनी ‘मुन्ना’ को भोपाल विकास प्राधिकरण का अध्यक्ष नियुक्त किया गया है। साथ ही सुनील पाण्डे और अनिल अग्रवाल ‘लिली’ को उपाध्यक्ष नियुक्त किया गया है। इसी तरह इंदौर विकास प्राधिकरण में राकेश ‘गोलू’ शुक्ला को उपाध्यक्ष नियुक्त किया गया है। इन्हें कार्यभार ग्रहण करने की तिथि से आगामी आदेश तक के लिये नियुक्त किया गया है।





सुनील पांडे और अनिल अग्रवाल लिली को उपाध्यक्ष बनाया 





publive-image





राज्य शासन ने आज एक आदेश जारी कर भोपाल विकास प्राधिकरण और इंदौर विकास प्राधिकरण में अशासकीय सदस्यों की नियुक्ति की है। श्री कृष्ण मोहन सोनी मुन्ना को भोपाल विकास प्राधिकरण का अध्यक्ष नियुक्त किया गया है। सुनील पांडे और अनिल अग्रवाल लिली को उपाध्यक्ष बनाया गया है। इसी प्रकार इंदौर विकास प्राधिकरण में राकेश गोलू शुक्ला को उपाध्यक्ष नियुक्त किया गया है।





यह खबर भी पढ़ें











इंदौर विकास प्राधिकरण में राकेश गोलू शुक्ला उपाध्यक्ष नियुक्त





publive-image





नगरीय विकास एवं आवास विभाग ने आज 20 फरवरी 2023 को दो आदेश जारी किए, इसमें इंदौर विकास प्राधिकरण (IDA) और भोपाल विकास प्राधिकरण (BDA) में अध्यक्ष और उपाध्यक्ष पद पर नियुक्ति के निर्देश हैं। शासन ने भोपाल विकास प्राधिकरण में अध्यक्ष और उपाध्यक्ष की नियुक्तियां की हैं। इसी तरह इंदौर विकास प्राधिकरण के लिए अभी उपाध्यक्ष पद पर नियुक्ति की है। इसी प्रकार इंदौर विकास प्राधिकरण में राकेश गोलू शुक्ला को उपाध्यक्ष नियुक्त किया गया है। बता दें कि जयपाल सिंह चावड़ा पहले से ही इंदौर विकास प्राधिकरण के अध्यक्ष हैं।



Indore and Bhopal Development Authority MP News कृष्ण मोहन सोनी सदस्यों की नियुक्ति इंदौर और भोपाल एमपी न्यूज Krishna Mohan Soni विकास प्राधिकरण appointment of members