इंदौर को आग लगाने की धमकी देने वाले गिरफ्तार, उधर कोर्ट की रिकार्डिंग PFI को भेजने वाली युवती भी 3 दिन की रिमांड पर 

author-image
Jitendra Shrivastava
एडिट
New Update
इंदौर को आग लगाने की धमकी देने वाले गिरफ्तार, उधर कोर्ट की रिकार्डिंग PFI को भेजने वाली युवती भी 3 दिन की रिमांड पर 

संजय गुप्ता, INDORE. शाहरुख खान की पठान मूवी को लेकर उठे विवाद के बाद भीड़ जमा कर शहर में आग लगाने की धमकी देने वाले और सर तन से जुदा का नारा लगाने वाले कुछ आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और उन्हें जेल भेज दिया गया है। इसमें मुख्य आरोपी उवेश उर्फ आवेश पुत्र इस्तियाक अहमद और उसके साथी तौसिफ रउफ को पकड़ा गया है। इन्होंने बड़वाली चौकी पर भीड़ जमा कर इस तरह के विवादित नारे लगाए थे। इन सभी की पहचान पुलिस ने वीडियो के जरिए की है। इसके साथ ही मोहम्मद खालिद उर्फ कालू, शाहिद पुत्र सादिक, शादाब पुत्र शफीक और इरफान पर भी केस हुए हैं। 





सोनू मंसूरी के वीडियो देख रही पुलिस





उधर कोर्ट में हिंदू संगठन के पदाधिकारियों की जमानत पर हुई कोर्ट सुनवाई की रिकार्डिंग कर पीएफआई (पापुलर फ्रंट आफ इंडिया) को भेजने के आरोप में गिरफ्तार हुई सोनू मंसूरी को तीन दिन की रिमांड पर भेज दिया गया है। उसके पास से सवा लाख रुपए नकद मिलने के साथ ही मोबाइल में कई अन्य रिकार्डिंग भी मिली है, जिसकी पुलिस जांच कर रही है। पूछताछ में सोनू मंसूरी ने कबूला है कि यह रिकार्डिंग पीएफआई को भेजी जाती थी, वह वकील नूरजहां खान के लिए काम करती है और यह सभी रिकार्डिंग दिल्ली में एक वकील को भेजी जाती है, जो इंदौर में इनके केस की सुनवाई के लिए आते रहते हैं। पुलिस महिला वकील को भी तलाश रही है। 





यह खबर भी पढ़ें











उधर हिंदू सगंठन के पदाधिकारियों को लेकर चल रही धमकियां





उधर अलग-अलग वाट्सअप ग्रुप पर हिंदूवादी संगठन के पदाधिकारियों को लेकर आपत्तिजनक बातें चल रही है, साथ ही खासकर तनु शर्मा को निशाने पर लिया गया है और सबक सिखाने तक की बात कही जा रही है। बताया जा रहा है कि पुलिस भी उसकी सुरक्षा को लेकर खासी चिंतित है और हिंदूवादी संगठनों ने भी से लेकर बात ऊपर तक पहुंचाई है। 





विजयवर्गीय ने बताया अलार्मिंग हालात





उधर बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने सर तन से जुदा जैसे नारे लगने को लेकर पुलिस व प्रशासन के लिए अलार्मिंग स्थिति बताई है। उन्होंने कहा कि यह शहर हमने खून-पसीने से सींचा है, आग लगान वाली बयानबाजी को हम आग लगा देंगे।



MP News एमपी न्यूज accused arrested आरोपी गिरफ्तार Controversy over Pathan movie in Indore threat to set Indore on fire PFI girl remanded for 3 days इंदौर में पठान मूवी पर विवाद इंदौर को आग लगाने की धमकी PFI युवती 3 दिन की रिमांड