SINGRAULI : अरविंद केजरीवाल बोले - 'एक बार आप को मौका दें, यदि काम नहीं हुआ तो लात मारकर बाहर कर देना'

author-image
The Sootr CG
एडिट
New Update
SINGRAULI : अरविंद केजरीवाल बोले - 'एक बार आप को मौका दें, यदि काम नहीं हुआ तो लात मारकर बाहर कर देना'

SINGRAULI. आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने सिंगरौली में महापौर प्रत्याशी रानी अग्रवाल के समर्थन में रोड शो किया। आम आदमी पार्टी के रोड शो में हजारों लोग इकट्ठा हुए। अरविंद केजरीवाल ने आप प्रत्याशी रानी अग्रवाल को भारी मतों से विजयी बनाने की अपील की। आम आदमी पार्टी का रोड शो टॉकीज चौराहे से होते हुए मस्जिद तिराहा, तुलसी मार्ग और अंबेडकर चौक से होते हुए बस स्टैंड के रास्ते मल्हार पार्क पहुंचा।







— TheSootr (@TheSootr) July 2, 2022





दिल्ली की तर्ज पर होगा सिंगरौली का विकास-अरविंद केजरीवाल





रोड शो में भारी भीड़ को देखकर केजरीवाल गदगद हो गए। उन्होंने कहा कि आप की महापौर और पार्षद प्रत्याशी को वोट देकर भारी मतों से विजयी बनाएं। दिल्ली की तर्ज पर सिंगरौली का विकास होगा। जिस तरह से दिल्ली में पानी, बिजली और इलाज फ्री है, ठीक उसी तर्ज पर सिंगरौली में काम होगा। अरविंद केजरीवाल ने बीजेपी और कांग्रेस को घेरते हुए कहा कि देश में बीजेपी और कांग्रेस पार्टी की सरकारें रही हैं, जिन्होंने जनता को बेवकूफ बनाने का काम किया। एक बार आप को मौका दें, यदि काम नहीं हुआ तो लात मारकर बाहर कर देना। सिंगरौली सहित प्रदेश की सभी नगर निगम में हो रहे चुनाव में आप प्रत्याशियों को जिताएं और विकास करें।





जनता से पूछकर करूंगी सिंगरौली का विकास-रानी अग्रवाल





सिंगरौली में आप की महापौर प्रत्याशी रानी अग्रवाल ने कहा कि यदि मौका दिया तो नगर निगम सिंगरौली का विकास जनता से पूछकर करूंगी। रानी ने भी कहा कि दिल्ली की तर्ज पर सिंगरौली का संपूर्ण विकास होगा।





आप का शो देखकर बीजेपी-कांग्रेस में मची हाय-तौबा





आम आदमी पार्टी के रोड शो में हजारों की संख्या में लोग उमड़े जिसे देखकर बीजेपी और कांग्रेस में हाय-तौबा मच गई है। ऐसा कहा जा रहा है कि अगर आज महापौर के चुनाव होते हैं तो रानी अग्रवाल विजयी हो जाएंगी। कल सिंगरौली में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की जनसभा रैली और रोड शो है। सीएम के रोड शो के लिए बीजेपी कार्यकर्ता आम आदमी पार्टी से ज्यादा भीड़ जुटाने में लगे हुए हैं।



MP News मध्यप्रदेश Aam Aadmi Party आम आदमी पार्टी MP अरविंद केजरीवाल Arvind Kejriwal urban body elections नगरीय निकाय चुनाव Rani Agarwal रानी अग्रवाल Road Show रोड शो मध्यप्रदेश की खबरें सिंगरौली Singrauli महापौर प्रत्याशी mayoral candidate