अशोकनगर में टीवी डिबेट में बीजेपी नेता और कांग्रेस विधायक भिड़े: जमकर चले लात घूसे, कुर्सियां फेंकी, वीडियो वायरल

author-image
Jitendra Shrivastava
एडिट
New Update
अशोकनगर में टीवी डिबेट में बीजेपी नेता और कांग्रेस विधायक भिड़े: जमकर चले लात घूसे, कुर्सियां फेंकी, वीडियो वायरल

ASHOKNAGAR. मध्य प्रदेश के अशोकनगर जिले के चंदेरी में टीवी डिबेट कार्यक्रम के वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। इस कार्यक्रम के दौरान कांग्रेस के विधायक गोपाल सिंह चौहान और बीजेपी के पूर्व मंडल अध्यक्ष नारायण सिंह आपस में भिड़ गए। वहीं इन दोनों के समर्थकों के बीच झूमाझटकी भी हुई। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 





कांग्रेस विधायक ने कहा- बीजेपी शासन में गुंडाराज चल रहा है





दरअसल डिबेट के दौरान गुंडा कहने पर कांग्रेस विधायक गोपाल सिंह चौहान ‘डग्गी राजा’ और उनके बेटे विजय प्रताप सिंह चौहान बीजेपी के दिव्यांग नेता नारायण सिंह यादव से भिड़ गए। हुआ यूं कि डिबेट के दौरान कांग्रेस विधायक ने कहा कि बीजेपी शासन में गुंडाराज चल रहा है। 





बीजेपी नेता ने कहा- सबसे बड़ा गुंडा चंदेरी विधायक है





इसी पर पलटवार करते हुए बीजेपी के दिव्यांग पूर्व मंडल अध्यक्ष नारायण सिंह ने कह दिया कि सबसे बड़ा गुंडा चंदेरी विधायक है। इसी बात पर भाजपा और कांग्रेस नेताओं में झूमाझटकी हो गई। फिर देखते ही एक दूसरे के समर्थक भी आपस में भीड़ गए। इस दौरान जहां लात-घूंसे चले तो वहीं कुर्सियां भी फेंकी गई। बाद में भाजपा नेता समर्थकों के साथ चंदेरी थाने में शिकायत दर्ज कराने पहुंचे।  





यह है मामला





बता दें कि आरोप-प्रत्‍यारोप के बीच कांग्रेसियों ने कहा कि बीजेपी में चल रहा है गुंडा राज। इस पर बीजेपी के नेताओं ने चंदेरी विधायक गोपाल सिंह चौहान डग्गी राजा के प्रति कथित रूप से अपशब्‍दों का उपयोग किया। इसके बाद चंदेरी विधायक और उनके बेटे की बीजेपी के दिव्यांग मंडल अध्यक्ष नारायण सिंह से तीखी नोकझोंक हो गई। दोनों के बीच झूमाझटकी का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल भी हो गया।





वीडियो देखें- 







video viral वीडियो वायरल TV debate in Ashoknagar BJP leaders and Congress MLAs clashed kicked and punched threw chairs अशोकनगर में टीवी डिबेट बीजेपी नेता-कांग्रेस विधायक भिड़े जमकर चले लात घूसे कुर्सियां फेंकी